'जेठालाल' को लेकर इस अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'जेठालाल' को लेकर इस अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शोज में से एक है। वर्षों से ये सीरियल प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। 'जेठालाल' की भूमिका में दिलीप जोशी को भी प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिलता है। प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं। 

किन्तु अब शो में काम कर चुकी अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने 'जेठालाल' उर्फ दिलीप जोशी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है। जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि दिलीप जोशी ने एक बार निर्माताओं को शो छोड़ने की धमकी दी थी। अपने एक इंटरव्यू के चलते जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि दिलीप जोशी की एक बार शो के ऑपरेशनल हेड सोहिल रहमानी से तगड़ी लड़ाई हो गई थी। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि सोहिल ने दिलीप जोशी पर कुर्सी तक फेंक दी थी। 

जेनिफर ने बताया कि झगडे के पश्चात् दिलीप जोशी ने ये साफ कह दिया था कि यदि सोहिल काम करेंगे तो वो शो छोड़ देंगे। इसलिए सोहिल को फिर दिलीप जोशी से दूर रहने को कहा गया था। दोनों के बीच का ये झगड़ा लगभग 2 वर्ष तक चला। जेनिफर का दावा है कि सोहिल के खराब बर्ताव के कारण शो के दूसरे कास्ट मेंबर्स ने उन्हें बॉयकॉट कर दिया था। जेनिफर मिस्त्री के इन आरोपों पर सोहिल रहमानी ने भी चुप्पी तोड़ी। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा- जेनिफर को शो और प्रोडयूसर से बहुत सारी परेशानियां थीं, तो फिर वर्ष 2016 में वो शो में दोबारा क्यों आई थीं? क्यों उन्होंने असित मोदी को मैसेज किया था कि मैं सुधर गई हूं सर, मुझे एक मौका दो?

अदाकारा की मौत से दुखी था पार्टनर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

अस्पताल से वायरल हुआ राखी सावंत का VIDEO, दर्द से तड़पती आई नजर

सोढ़ी के घर लौटने पर खुश हुई एक्ट्रेस जेनिफर, बोलीं- 'मुझे लगा था…'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -