शादी से पहले टूटा रिश्ता, ब्रेकअप पर एक्टर ने कहा- 'जिंदा न होता अगर...'
शादी से पहले टूटा रिश्ता, ब्रेकअप पर एक्टर ने कहा- 'जिंदा न होता अगर...'
Share:

एजाज खान टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से' जैसे शोज किए हैं। एजाज बिग बॉस 14 में भी दिखाई दिए थे, जहां उन्हें टेलीविज़न अभिनेत्री पवित्रा पुनिया से प्यार हो गया था। कपल ने सगाई की और फिर रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे। मगर शादी से पहले ही एजाज और पवित्रा ने ब्रेकअप की घोषणा करके हर किसी को चौंका दिया था। 

वही अब एक इंटरव्यू के चलते एजाज ने बताया है कि एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा से ब्रेकअप होने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। एजाज ने कहा- मुझे अब इस चीज का एहसास हो रहा है कि मैं सिर्फ एक ईमानदार इंसान बनकर ही जिंदगी में शांति पा सकता हूं। जब हार्मनी होगी तो शांति भी मिलेगी। मैं ये नहीं कहूंगा कि मैं खुश हूं, किन्तु भगवान का मेरे ऊपर हाथ रहा है। एजाज ने ब्रेकअप पर आगे कहा- मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय में यूनिवर्स ने मुझे व्यस्त रखा। मैं उस वक़्त काम कर रहा था। यदि मैं उस वक़्त घर में बैठा होता तो मुझे नहीं लगता कि अब तक मैं जिंदा होता। 

हालांकि, ऐसा नहीं है कि सिर्फ काम ने ही मेरा ध्यान हटाया, बल्कि मेरा मानना है कि एक इंसान अपने जीवन में किसी भी मुश्किल और डार्क फेज को एक बेहतर उद्देश्य के साथ जोड़कर उससे बाहर निकल सकता है। मैंने भी यही प्रयास किया। खुश रहने या अकेले रहने के बारे में कोई बकवास नहीं करूंगा। मैं ऐसा कोई बयान नहीं दूंगा कि मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा वक़्त जी रहा हूं। मैं बस यही कहूंगा कि मैं ग्रो कर रहा हूं और मैं पहले से अधिक अब स्वयं को समझ रहा हूं। बता दें कि एजाज और पवित्रा दोनों अलग धर्म से थे। एजाज मुस्लिम हैं, जबकि पवित्रा हिंदू हैं। धर्म की दीवार तोड़कर दोनों ने एक दूसरे से प्यार किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा चल नहीं पाया।

'जेठालाल' को लेकर इस अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अदाकारा की मौत से दुखी था पार्टनर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

अस्पताल से वायरल हुआ राखी सावंत का VIDEO, दर्द से तड़पती आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -