शिवांगी जोशी को है टेडीज से प्यार, बिना इनके नहीं गुजरता एक भी दिन
शिवांगी जोशी को है टेडीज से प्यार, बिना इनके नहीं गुजरता एक भी दिन
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा शिवांगी जोशी यह रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस है| शिवांगी जोशी के पास काफी सारे टेडीज के अच्छे खासे कलेक्शन है | इसके अलावा वैलेंटाइन वीक चल रहा है और आज टेडी बियर डे  के खास मौके पर हम बात करेंगे टीवी की उस एक्ट्रेस की जोकि क्यूट-क्यूट टेडीज के बिना रह ही नहीं पाती है। जी हां हम बात कर रहे है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी  के पास टेडीज का अच्छा खासा कलेक्शन है। 

इसके अलावा शिवांगी जोशी टेडीज के बिना एक दिन भी नहीं बिताती है|  शिवांगी जोशी को दिन भर में टेडीज की शक्ल तो देखनी ही देखनी है। इसके अलावा कई तरह के टेडीज का कलेक्शन शिवांगी जोशी रहती है उनके पास हर एक साइज के टेडी बियर है। टीवी की नायरा यानी की  शिवांगी जोशी  टेडी के साथ कई फोटोशूट करवा चुकी है और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आता है। शिवांगी जोशी के सभी दोस्त भी जानते है शिवांगी जोशी की ये बात उनके  करीबियों को पता है कि उन्हें टेडी बियर काफी पसंद है। ऐसे में लोग उन्हें गिफ्ट के तौर पर टेडी देना काफी पसंद करते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी टेडी देखकर बच्ची बन जाती है| इसके अलावा शिवांगी जोशी को शो में भी टेडी से प्यार करते देखा जा चूका है| टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी शिवांगी के किरदार नायरा को टेडी काफी अधिक पसंद है। इसके साथ ही कार्तिक भी कई तोहफे सीरियल में नायरा को दे चुके है| कार्तिक ने  शिवांगी जोशी यानि कि नायरा को कई टेडी गिफ्ट कर चुके है।

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म का पहला आइटम नम्बर, लुक और डांस देखकर होश खो देंगे आप

BB13 : सिद्धार्थ का स्पोर्ट करने वाली बात पर सलमान खान ने दिया ऐसा जबाव

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -