BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'
BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान  के सबसे चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13'  का ग्रैंड फिनाले होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और आज 'सोमवार का वार' पर सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से एक बार फिर रूबरू होते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में आयुष्मान खुराना , नीना गुप्ता  और जितेंद्र कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'  का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे। वही  इस सीजन का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उसी स्पीड से सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और उनके साथ काम चुके एक्टर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। 

हाल ही में बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा  ने अपनी को-एक्ट्रेस रश्मि देसाई का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है। गौरव चोपड़ा  ने रश्मि देसाई  के सपोर्ट में इस विडियो को शेयर करते हुए कहा है "हे यह एक छोटा सा मेसेज है रश्मि देसाई के लिए, तपस्या, मिसेज राठोड़, मैं इस शो को नहीं देख रहा हूं, मैंने अपना सीजन ही नहीं देखा। वही इसलिए मैं बस यही कहना चाहता हूं। वही मैं नहीं जानता कि वो अंदर क्या कर रही हैं। इसके साथ ही मैं इसकी परवाह भी नहीं करता हूं कि वो अच्छा कर रही हैं या नहीं। मेरे लिए वो तपस्या है, इसलिए मैं तो सपोर्ट करूंगा ही। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगर में सपोर्ट कर रहा हूं तो आप भी कीजिए। मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं और दिल से दुआ है कि वो इस शो को जीतें।" इसके अलावा बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए आरती सिंह , शहनाज गिल और माहिरा शर्मा नॉमिनेटेड हैं। इसके अलावा अब देखना यह है कि इस हफ्ते कौन सा सदस्य इस शो को अलविदा कहता हैं। 

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म का पहला आइटम नम्बर, लुक और डांस देखकर होश खो देंगे आप

BB13 : सिद्धार्थ का स्पोर्ट करने वाली बात पर सलमान खान ने दिया ऐसा जबाव

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -