फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप
फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप
Share:

पारस छाबड़ा के डिजाइनर्स के कपड़े-जूते वापस ना करने और 3 महीने की पेमेंट ना करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि अब एक और नया विवाद सामने आ गया है. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे अरहान खान पर उनकी स्टाइलिस्ट आकांक्षा अग्रवाल ने आउटफिट वापस ना करने का आरोप लगा दिया हैं.

स्पॉटबॉय से बातचीत में आकांक्षा ने ये कहा- मैंने अरहान को बिग बॉस 13 के लिए स्टाइल किया था. मैं कोलेबोरेशन टर्म्स पर उनके साथ थी. (जिसका मतलब अरहान को उन्हें स्टाइलिंग की कोई पेमेंट नहीं करनी थी.) लेकिन अरहान ने मुझे कपड़े, जूते, एक्सेसरीज नहीं लौटाए हैं. मुझे ये प्रोजेक्ट अक्टूबर 2019 में मिला था. जब भी मैं अरहान से कपड़ों के बारे में पूछती हूं वे कहते हैं मेरा बिग बिग बॉस हाउस के अंदर है. वो बड़ा झूठ बोल रहे हैं. ''उन्हें शो से बाहर आए 2 महीने हो चुके हैं, ना वो मेरे फोन उठा रहे हैं, ना ही मैसेज का जवाब देते हैं. ऐसे लोगों से ना दूसरों का सम्मान होता है ना ही जिम्मदारी उठाई जाती है. मैं 4 साल से इंडस्ट्री में हूं, लेकिन ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ.''

स्पॉटबॉय ने इस बारें में अरहान से भी बातचीत की हैं. एक्टर ने बिल्कुल अलग ही स्टोरी कही है. अरहान ने बताया कि आकांक्षा नहीं रोहित रॉय ने मुझे स्टाइल किया था. वो तो उन्हें असिस्ट कर रही थी. कई कपड़े बिग बॉस के घर से ही वापस नहीं आए, जब भी मैंने इस बारे में प्रोडक्शन से बात की उन्होंने यही कहा कि कपड़े मिल जाएंगे. लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ. घर में टास्क के दौरान मेरा सामान इधर-उधर हुआ था, मेरा एविक्शन भी अचानक से हुआ, इसलिए काफी चीजें वहीं छूट गई थीं. स्टाइलिस्ट के फोन और मैसेज को रिस्पॉन्स ना करने की बात को अरहान ने गलत बताया है.

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -