शादी के पहले ही ससुराल में मनाई इस टीवी एक्ट्रेस ने दिवाली
शादी के पहले ही ससुराल में मनाई इस टीवी एक्ट्रेस ने दिवाली
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल की दीवाली हर मायने में सभी के लिए खास रही है फिर वः आम लोग हो या सेलेब्स. ऐसे में टीवी और फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने भी अपने परिवार और दोस्तों संग इस त्यौहार का जश्न मनाया है और सभी ने अपनी तस्वीरों को शेयर भी किया है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस पारुल चौहान के लिए इस साल की दीवाली ज्यादा खास रही है क्योंकि उन्होंने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की है और वह जल्द ही शादी करने वाले है. खबरों के अनुसार पारुल अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ अगले महीने यानि की दिसम्बर में सात फेरे लेंगी.

वहीं शादी की खबरों के बाद पारुल एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन चुकी है. दरअसल पारुल ने इस साल की दीवाली अपने होने वाले ससुराल में मनाई है और वहां की तस्वीरों को शेयर भी किया है. उन्होंने अपने होने वाले सास-ससुर और चिराग के साथ लक्ष्मी पूजा की और सभी के साथ शानदार तस्वीरें शेयर की है. आप सभी को यह भी बता दें कि पारुल और चिराग एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है और अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

कुछ समय पहले ही पारुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'चिराग मेरा बॉयफ्रेंड नहीं है, वह मेरा दोस्त है और हमने एक दूसरे को औपचारिक तौर पर डेट नहीं किया है लेकिन हां एक दूसरे के साथ कॉफी पीना और हर एक चीज दोस्त के साथ शेयर करना डेटिंग है तो हम एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे है. साल 2015 में मैं एक कॉमनफ्रेंड के जरिए चिराग से मिली और मुझे चिराग काफी अलग लगा. वह काफी सिंपल और जमीन से जुड़ा इंसान है.'

बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के

महंगे कपड़ों की शौकीन है यह टीवी एक्ट्रेस, पहनती है 1 लाख की ड्रेस

अपनी सेक्सी कमर दिखाते हुए निया शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -