बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के
बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के शो में हर सप्ताह के अंत में वीकेंड का वार नाम से एपिसोड टेलीकास्ट होता है. जिसमें बॉलीवुड के कईं स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने पहुंचते हैं और इस बार जो स्टार पहुँचने वाली है वह लाखो लोगों के दिलों की धड़कन है. जी हाँ, इस बार जो एक्ट्रेस सलमान के साथ वीकेंड के वार में नजर आने वाली है वह बहुत हॉट है और उसे देखते ही लोग अपना दिल दे बैठते हैं. जी हम बात कर रहे हैं प्रीती जिंटा की. खबरों के अनुसार बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रीति जिंटा ने इस बार सलमान का दामन थामा है और वह अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इस शो में नजर आएंगी और सलमान खान को मुक्का भी मारेंगी. उन्होंने अपना सीन शूट भी कर लिया है.

खबरों एक अनुसार प्रीति अपनी आने वाली फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' के प्रमोशन को लेकर शो में नजर आने वाली है और इस दौरान वह शो में ढेर सारी मस्ती करती नजर आएंगी. आप सभी को बता दें भैयाजी सुपरहिट मूवी 23 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रीति के अलावा सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी भी अहम रोल में हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान और प्रीति कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और साथ ही दोनों अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं.

आप सभी को बता दें कि सलमान और प्रीति ने बॉलीवुड की कईं बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. आप सभी ने दोनों को चोरी चोरी चुपके चुपके, जान ए मन, दिल ने जिसे अपना कहा जैसी फिल्मों में देखा होगा.

देसी क्वीन बनी सपना ने अपनी मुस्कान से लुटे लाखो दिल

एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास

बिग बॉस 12: घर के नए कप्तान बने करणवीर, आने वाला है दिलचस्प मोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -