'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, चली जाएगी नायरा की याददाश्त
'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, चली जाएगी नायरा की याददाश्त
Share:

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की मौत होने वाली है. ऐसे में उस प्रोमो में दिखाया गया था कि शो में बहुत जल्द नायरा की मौत हो जाएगी. वहीं अब शो में आगे और भी धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. जी हाँ, शो में बहुत जल्द ही 5 साल की लीप ने वाला है और लीप से पहले ही नायरा का एक्सिडेंट हो जाएगा. वहीं खबरों के मुताबिक़ इस एक्सिडेंट में कार्तिक को भी गहरी चोटें लगेगी, पर वो जल्द ही ठीक हो जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

इसी के साथ नायरा की डेड बॉडी का कुछ पता नहीं चलेगा और फिर पूरा गोयनका परिवार इस बात का अंदाजा लगाएगा कि', इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद नायरा का बचना मुश्किल है और उसकी मौत हो चुकी हैं. वो बात अलग है कि कार्तिक सच से अनजान होगा. इसके बाद कहानी में दिखाया जाएगा कि इस एक्सिडेंट में नायरा की जान बच गई है. उसके बाद नायरा तो सही सलामत तो होगी लेकिन वो अपनी याददाश्त खो चुकी होगी. जी हाँ, ऐसे में अब वो कार्तिक और उसकी यादों की भूल कर अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुकी होगी.

अब ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि, लीप के बाद जब कार्तिक को असलियत का पता चलेगा तो वो क्या करेगा. वैसे आप जानते ही हैं इस समय इन दोनों का रिश्ता टूटने की कागार पर है क्योंकि कार्तिक नायरा पर भरोसा करने के लिए तैयार ही नहीं है और अब नायरा की याददाश्त जाने के बाद वह उसे कुछ याद दिलाता है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -