Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव
Bigg Boss 13 में सलमान को बिना खबर किए होंगे कई बदलाव
Share:

अपनी थीम और कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में सलमान खान (Salman Khan) का शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) हमेशा ही रहता है. मेकर्स हर बार दर्शकों को लुभाने के लिए कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. इस बार भी मेकर्स कुछ बड़ा बदलाव करने वाले हैं. 'बिग बॉस 13' में जानिए ऐसे कौन से  बड़े बदलाव होने वाली है.

क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?

हाल ही सामने आई जानकारी के अनुसार इस बार दर्शकों को 'बिग बॉस' में हॉरर थीम (Horror Theme) देखने को मिल सकती है. कहा जा रहा है कि मेकर्स ने अभी तक इस थीम को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है. इस समय टीवी पर कई सारे सुपरनैचुरल शो चल रहे हैं. खास बात है कि इन शोज की टीआरपी भी बहुत अच्छी है. ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स इन सीरियल से प्रेरित होकर 'हॉरर थीम' के बारे में सोच रहे हों. खबरों की मानें तो इस बार शो का सेट लोनावला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्म सिटी में ही बनेगा. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने इस बात का खुलासा किया था. ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता बीते 7 साल से बिग बॉस का सेट डिजाइन कर रहे हैं. उन्होंने एजेंसी से बात करते हुए कहा कि 'बिग बॉस 13' का सेट लोनावला से शिफ्ट हो गया है. 

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो अकेले होस्ट सलमान खान इस शो को नही करने वाले है. कहा जा रहा है कि इस बार उनके साथ एक को-होस्ट भी हो सकती है. खास बात यह है कि सलमान 'बिग बॉस 5' में संजय दत्त के साथ मिलकर शो होस्ट कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस' के मेकर्स शो को सितंबर-अक्टूबर के बीच में शुरू करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन 29 सितंबर से ऑनएयर हो सकता है. वहीं शो का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 कहा जा रहा है. पिछले सीजन यानी कि 'बिग बॉस 12' की बात करें तो यह 16 सितंबर को ऑन एयर हुआ था. कहा जा रहा है कि इस बार शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं मिलेगी। बीते कुछ सीजन से शो में आम आदमी को आने का मौका मिल रहा था. ऐसे में यह खबर बिग बॉस फैंस को निराश कर सकती है. खबरों की मानें तो सिर्फ सेलिब्रिटीज इस बार शो में नजर आने वाले है.

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -