नायरा से मुलाक़ात के बाद भी वेदिका संग शादी रचाने जा रहा कार्तिक, क्या रोक पाएगी नायरा?
नायरा से मुलाक़ात के बाद भी वेदिका संग शादी रचाने जा रहा कार्तिक, क्या रोक पाएगी नायरा?
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बीते कल के शो में स्वर्णा कार्तिक को डांटती है कि वो कहां गया था और क्या वो अब भी नायरा को प्यार करता है और भाग रहा था. वहीं स्वर्णा उसे कहती है कि क्या वो ये शादी दादी और वेदिका के बारे में सोच कर शादी कर रहा है. उसके बाद कार्तिक कहता है कि ऐसा कुछ नही है. वो कहता है कि वो खुद के लिये शादी कर रहा है. वो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है. वो कहता है कि वो कब तक घुट-घुट कर जिएगा. वो अपनी खुशी से अपनी मर्जी से शादी कर रहा है. ये सारी बात बाहर खड़ी नायरा सुन लेती है. वहां से रोती हुई चली जाती है.

इसी के साथ स्वर्णा उसे समझाती है कि वो झूठ बोल रहा है. वो कहती है कि ऐसे में वो ये रिश्ता नही निभा पाएगी और वो कहती है कि वेदिका ने काफी वक्त उसका इंतजार किया है. वो वेदिका के साथ ठीक नही कर रहा है. वहीं, नायरा अकेले में रोती है और वो कहती है कि उसने सोचा भी कैसे की पांच साल बाद कार्तिक उसके लिये बैठा होगा. वहीं कार्तिक कार से निकल जाता है कायरव के लिए और वो रास्ते मे कहता है कि वो कायरव के बिना नही रह पा रहा है. दूसरी तरफ सुहासिनी भगवान के सामने बैठकर रोती है. सभी उसे समझाते हैं. वो वेदिका को पूछती है. दूसरी तरफ नर्स अस्पताल में नायरा को कागज देकर दवाई लाने को कहती है. इसी के साथ लीज भगवान से प्रार्थना कर रही होती है कि उसे सामने कार्तिक दिख जाता है. वो कायरव के बारे में पूछता है लेकिन लीजा कुछ नही कह पाती है.

वहीं कार्तिक कायरव के पास जाता है और उसके पास बैठ जाता है. कार्तिक को कायरव बताता है कि उसे उसकी मां ने बताया था कि उसे भी इंजेक्शन से डर लगता है. वो कभी इससे बेहोश भी हो गया था. कार्तिक ये सुनकर परेशान हो जाता है. कार्तिक को डॉक्टर वहां देख कर उसे भला बुरा कहती है कि क्योंकि वो वेदिका की दोस्त है. वो उससे वेदिका के पास जाने के लिये कहती है. इसके बाद कार्तिक उसे कहता है कि वो प्रोफेशनल रहे. डॉक्टर कार्तिक को कहती है कि वो कायरव की मां को बुला लाए, जिससे वो दोनो को साथ में ही कायरव की तबियत को ब्रिफ कर देगी. इसी के साथ जब नायरा दवाई लेकर आ रही होती है. लेकिन किसी की ठोकर लगने से उसकी दवाई गिर जाती है. वहीं नायरा दवाई ढ़ूढ़ती एक कमरे में बंद हो जाती है जहां जहरीली दवाईयां और गैस होती है.

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी ईद की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -