साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी ईद की बधाई
साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी ईद की बधाई
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दीपिका सिंह का साड़ी लुक हाल ही में सामने आया है जो बहुत शानदार है. आप देख सकते हैं इस लुक में वह सेक्सी लग रहीं हैं और उनका अंदाज बहुत ग्लैमरस नजर आ रहा है. दीपिका टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने ‘दीया और बाती हम’ सीरियल में आईपीएस ऑफिसर संध्या का किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती है. वहीं अपनी तस्वीर शेयर कर दीपिका ने लिखा है Girls like to swing #kawachmahashivratri #sareeby @anusoru #jewelry @manasimanojofficial #videocredit @krishnasneha_kesharwani इसमें वह पीली साड़ी में सेक्सी लग रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो शेयर कर दीपिका ने लिखा है Eid Mubarak to everyone celebrating Eid al-Adha. इस तरह उन्होंने अपने फैंस को ईद की बधाई दी है. दीपिका सिंह ने साल 2014 में शादी की और उसके बाद उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया. वही प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने 18 किलो वज़न कम किया और अब वह टीवी पर वापस आ चुकीं हैं. दीपिका सिंह ने बेटे के जन्म के बाद काफी वजन गेन कर लिया था और प्रेग्नेंसी के बाद वजन काफी कम किया है और उनका ये ट्रांसफर्मेशन हैरान कर देने वाला रहा था.

आजकल आप सभी दीपिका को टीवी शो कवच में देख रहे हों और यह साड़ी लुक उसी शो के दौरान का है जो उन्होंने अपनाया है. फिलहाल वह सेक्सी लगती हैं.

बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें

वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -