Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : घर से ही शूटिंग कर रही हैं नायरा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : घर से ही शूटिंग कर रही हैं नायरा
Share:

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अदाकारा शिवांगी जोशी लॉकडाउन के चलते अपने होमटाउन देहरादून में है। परन्तु यहां से भी वो अपने टीवी शो के शूटिंग में दिन रात लगी हुई है। इसके साथ ही अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे, तो हम आपको बता दें कि आपकी ये हैरानी अभी और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। इस टीवी शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक ऐसी तरकीब निकाली है कि अदाकारा सेट पर आए बिना ही सीरियल के लिए शूट कर पा रही है| इसके साथ ही खास बात ये है कि इसके बारे में खुद अदाकारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है। इसके साथ ही इस तरकीब के चलते एक्टर और एक्ट्रेसेस बाकी कंपनीज की तरह वर्क फ्रॉम होम की तरह काम कर पा रहे है। 

वहीं इस बारे में अदाकारा ने बताया है कि कैसे वो बिना सेट पर जाए, अपने होमटाउन देहरादून से ही टीवी शो के लिए शूट कर रही है। वहीं चौंकने वाली बात ये है कि इस शूटिंग के लिए उनके परिवार वाले भी साथ दे रहे हैं और टीवी शो के लिए क्रू मेंबर की तरह अलग-अलग जिम्मेदारियां संभाल रहे हैअदाकारा ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में ये दिलचस्प बातें बताईं है। अदाकारा ने बताया, ‘लॉकडाउन के चलते हम अपने घर से ही काम कर रहे है और घर से ही शूटिंग कर रहे हैं। मैं अपने कैनन 3डी कैमरे से शूट करती हूं और फिर इसे क्रिएटिव टीम को सौंप देती हूं।’ अदाकारा ने बताया, ‘मैं देहरादून में हूं। 

इसीलिए अपनी बहन के कपड़ों का ही उपयोग कर रही हूं। मेरा भाई कैमरामेन की तरह मदद करता है और भाभी लाइटमैन की तरह जिम्मेदारी संभालती हैं। वहीं स्क्रिप्ट मुझे मेल कर दी जाती है।’ हालांकि इस बातचीत में अदाकारा ने ये नहीं बताया कि शो का ट्रैक क्या है। परन्तु अदाकारा ने ये जरुर कहा कि कोशिश है कि लॉकडाउन के चलते टीवी शो पर असर न पड़ें और दर्शक नए एपिसोड देखते रहे। वहीं अदाकारा ने कहा, ‘मैं रोज इसके लिए कुछ घंटे देती हूं। इसके साथ ही हमारे प्रोड्यूसर्स ने ये शानदार तरीका निकाला है जिससे हमारे टीवी सीरियल्स के फ्रेश एपिसोड जाते रहें। ऐसा अभी तक कोई दूसरा टीवी शो नहीं कर रहा है।’

दिहाड़ी मजदूरों को लेकर परेशान है सिद्धार्थ शुक्ला

'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेना चाहती है देवोलीना

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -