दिहाड़ी मजदूरों को लेकर परेशान है सिद्धार्थ शुक्ला
दिहाड़ी मजदूरों को लेकर परेशान है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जीतने के बाद एक म्यूजिक वीडियो भूला दूंगा में नजर आए थे. वहीं शहनाज गिल संग ये गाना जबरदस्त हिट हुआ. वहीं सिद्धार्थ के कई और भी प्रोजेक्ट शुरू होने वाले थे. परन्तु कोरोना के कहर के बाद लगे लॉकडाउन की वजह से वे काम नहीं कर पा रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना लॉकडाउन की वजह से सिद्धार्थ को जो भी वर्कफ्रंट पर नुकसान हुआ है वे उसे तवज्जो नहीं देते. वहीं खुद के नुकसान से ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला को रोजाना काम करने वाले वर्कर्स की चिंता है. 

इसके साथ ही सिद्धार्थ का मानना है कि ये समय उन वर्कर्स के लिए काफी मुश्किल भरा है.वहीं  सिद्धार्थ शुक्ला ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की.सिद्धार्थ ने कहा- कोरोना वायरस की वजह से दुनिया और लोगों को काफी आर्थिक नुकसान होगा. यदि मैं उनमें से एक हूं, तो मुझे नहीं लगता ये बड़ी बात है. आज के समय में अगर मैं खुद को हुए नुकसान के बारे में बात करूंगा तो ये काफी शर्मनाक होगा. मैं रोजाना काम करने वाले वर्कर्स के लिए दुखी हूं. इस समय वे ही सबसे ज्यादा परेशानी झेल रहे हैं. वहीं मुझे खुशी है कि इस मुश्किल घड़ी में उनकी मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. 

आपकी जानकार के लिए बता दें की एक्टर ने कहा- आज जिनकी नौकरी छूटी है, उन्हें शायद भविष्य में मिल जाएगी. परन्तु इन वर्कर्स के लिए ये जिंदगी और मौत का सवाल है. उनकी तकलीफ का हम लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते. आपको बता दें, कोरोना की वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है. वहीं ये लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है. लेकिन इसके बाद भी लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है या खत्म कर दिया जाएगा, इस पर सस्पेंस बरकरार है. वहीं क्वारनटीन पीरियड में सिद्धार्थ शुक्ला कुकिंग के साथ सब्जी काट रहे हैं, बर्तन धो रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना

इस शो में काम करना चाहती है बिगबॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह

पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील का रामायण ने ऐसे किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -