'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेना चाहती है देवोलीना
'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेना चाहती है देवोलीना
Share:

पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन के बाद हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है और सभी लोग चीजें जल्द से जल्द सुधरने की मिन्नतें भी कर रहे है।इसके साथ ही  सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टेलीविजन जगत से जुड़े लोग भी लॉकडाउन खत्म हो जाने के बाद चीजों के नॉर्मल होने के इंतजार में है। वहीं इस बीच सभी लोग अपने-अपने एंटरटेनमेंट के लिए रोज कुछ ना कुछ जुगाड़ निकाल ही ले रहे है। इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की कभी कोई पेंटिंग्स बनाता हुआ नजर आ रहा है तो कोई फनी वीडियोज के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने में जुड़ा हुआ है।

इसके साथ ही बात की जाए टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की तो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद वह घर में ही है।देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर बीते दिनों ही एक खबर आई थी कि, जिसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' का हिस्सा भी बन सकती है। इस तरह की खबर सामने आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था। अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

वहीं अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई खुलासे किए है और बताया है कि वह किस तरह के शोज के जरिए आगे बढेंगी? एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि वह खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा बनना चाहती है।इसके साथ ही इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि वह सिर्फ एक ही शर्त पर इस शो को करेगी। वहीं पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि अगर उनकी स्वास्थय ठीक होगा, तभी वह इस शो का हिस्सा बनेंगी।

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना

इस शो में काम करना चाहती है बिगबॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह

पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील का रामायण ने ऐसे किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -