मांग टीका की शौकीन है रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी
मांग टीका की शौकीन है रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मोहिना कुमारी एक एक्ट्रेस होने से साथ-साथ रीवा की राजकुमारी भी हैं। वहीं ऐसे में मोहिना कुमारी अपने लुक को लेकर काफी संजीदा रहती हैं। कोई भी मौसम हो मोहिना कुमारी हमेशा अपनी शाही आन बरकरार रखना जानती हैं। इसके साथ ही अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे है कि कैसे मोहिना कुमारी हर पार्टी की शान बन जाती है। वहीं अपनी शाही आन-बान बनाए रखने के लिए मोहिना कुमारी अक्सर इंडियन लुक में ही नजर आती हैं। वहीं तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि मोहिना को ज्वैलरी के नाम पर केवल मांग टीका पहनना भी काफी पसंद है।यदि आपको भी पार्टी में अपने लुक को लेकर कंफ्यूजन होता है तो आप भी मोहिना कुमारी से कुछ टिप्स ले सकते हैं।

इसके साथ ही इस तस्वीरों में मोहिना कुमारी सिंह ने काफी हैवी लुक वाली ड्रेस पहनी है। उसके बाद भी मोहिना कुमारी ने ज्वैलरी के नाम पर बस एक नेकलेस और ईयरिंग्स कैरी किए हुए हैं। वहीं, मोहिना की छोटी नथ तो वाकई शानदार लग रही है। इसके साथ ही पार्टीज और इवेंट्स में मोहिना कुमारी हल्की ज्लैवरी पहनना पसंद करती हैं।वहीं  भले ही उनका लुक कितना भी ग्लैमरस क्यों न हो परन्तु उनकी ज्वैलरी सबसे जुदा नजर आती है। वहीं इस तस्वीर में मोहिना कुमारी काले रंग के लहंगे पर मांग टीके में कमाल लग रही है। वहीं गर्मी के मौसम से बचने के लिए मोहिना कुमारी अक्सर हल्की ज्लैवरी ही पहनती हैं।परन्तु  अगर बात पार्टी की हो तो भी अदाकारा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी के दिलों पर छा जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शादी के समय भले ही मोहिना कुमारी भारी भरकम ड्रेस और ज्वैलरी पहनने से बचती हों परन्तु अदाकारा अपने सादगी भरे अंदाज से भी महफिल लूट लेती है।मोहिना कुमारी सिंह हर लुक को शानदार बनाना जानती हैं। यही वजह है कि मोहिना कुमारी सिंपल सी ड्रेस में भी ध्यान खींच ही लेती है। वहीं ये मोहिना कुमारी का अंदाज ही है जिसके चलते रीवा की राजकुमारी को लोग इतना पसंद करते हैं। वहीं शादी होने के बाद भी मोहिना कुमारी की फैन फॉलोइंग में किसी तरह की कमी नहीं आई है।

शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो

एरिका फर्नांडिस लॉकडाउन में ऐसे बिता रही है समय

हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -