शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो
शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो
Share:

टीवी के जाने माने रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के जरिए दर्शकों के अपनी अलग पहचान बना चुकीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण अपनी फैमिली से दूर मुंबई के एक होटल में फंसी हुई हैं। वहीं इस बीच शहनाज गिल आये दिन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के घर में अपने मजाकिया अंदाज और चुलबुली हरकतों के कारण सुर्खियां बटोर के बाद उनका यही रूप इंटरनेट पर पोस्ट किये वीडियोज में भी देखने को मिलता है।

वहीं  हाल ही में शहनाज गिल ने इसी सिलसिले को जारी रखते हुए एक बार फिर से अपने ऑफीशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो चाइना को चेतावनी देती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही जैसा कि इस समय पूरा देश कोरोनोवायरस के कारण स्वास्थ्य संकट से गुजर रहा है और इस बात को हम सब बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि यह वायरस चाइना के शहर वुहान से पूरी दुनिया में फैला है। वहीं इसी वायरस के चलते शहनाज गिल ने चाइनीज बोलते हुए चीन को अंतिम चेतावनी दी है। इस वीडियो में शहनाज गिल कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, 'ये जो चाइना वालों ने हरकत की है न मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बोलना नहीं चाहती चेतवानी देना चाहती हूं।' बस इतना बोलने के बाद शहनाज गिल अजीब भाषा में कुछ बोलना शुरू कर देती हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा है 'कैसा लगा | वहीं बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद शहनाज गिल स्वयंवर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) में दिखाई दी थीं। इसके साथ ही इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आईं थी। वहीं इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की क्यूट और लव केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फैंस की तरफ से वीडियो को यूट्यूब पर भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी

करण वी ग्रोवर लॉक डाउन में सीख रहा है एक नया हुनर,

एजाज खान को भड़काऊ बयान मामले में मिली बेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -