हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी
हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी
Share:

टीवी की जानी-मानी अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों अपनी ससुराल में वक्त बिता रही हैं। इसके साथ ही वहां से अपनी तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर करती हैं। इन तस्वीरों की खास बात यह होती है कि इनमें वो अलग-अलग परिधानों में दिखती हैं।इसके साथ ही  मोहिना के फैंस को उनकी ये सभी तस्वीरें पसंद आती हैं, इसका एक बड़ा कारण है कि वो सभी तरह की ड्रेसेज को खूबसूरती से कैरी करती हैं। वहीं  मोहिना कुमारी सिंह इस तस्वीर में गोल्डन गाउन में पोज देती दिख रही हैं। उनकी अदाएं देख लोग बॉलीवुड हीरोइनों को भी भूल जाएंगे। इसके साथ ही  अदाकारा मोहिना इस तस्वीर में स्काई ब्लू कलर के जम्प सूट में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा मोहिना कुमारी स्टाइलिश ड्रेसेज में तो कातिलाना लगती ही हैं परन्तु  उनका कैजुअल अवतार भी सुपरहिट है।मोहिना कुमारी सिंह इस तस्वीर में शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। इसे देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता है कि वो बोल्डनेस के मामले में किसी से कम हैं।अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह ने बीते दिनों में दुल्हन के अवतार में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह ने बीते दिनों में दुल्हन के अवतार में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ ही मोहिना कुमारी की ये तस्वीर एक पार्टी की है, जिसमें वो व्हाइट गाउन पहनकर गई थीं। इसके साथ ही इस तस्वीर में वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।अदाकारा मोहिना कुमारी की ये तस्वीर शादी के बाद की है, जब वो अपनी ससुराल में थीं। वहीं इस परिधान में वो एकदम राजस्थानी बहू लग रही हैं।अदाकारा मोहिना कुमारी जिस तरह से व्हाइट स्टाइलिश ड्रेस में पोज दे रही हैं, लो कइयों को घायल कर रहा है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह ने समुंदर किनारे खड़े होकर सलवार सूट में जिस तरह फोटोशूट कराया है, वो किसी इंटरनेशनल मॉडल से कम नहीं लग रही हैं।

कभी न हो पैसों की तंगी, इसलिए दारा सिंह ने साइन की थी फिल्म

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की यह तस्वीर

शोएब संग दीपिका कक्कड़ ने शेयर की सहरी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -