एरिका फर्नांडिस लॉकडाउन में ऐसे बिता रही है समय
एरिका फर्नांडिस लॉकडाउन में ऐसे बिता रही है समय
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडिस कोरोना वायरस लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए इन दिनों घर में ही कैद हैं। परन्तु ऐसा नहीं है कि वो इन दिनों को दुखी होकर काट रही हैं। वो इस वक्त को अपने साथ बिता रही हैं और खुद को बेहतर करने में जुटी हुई हैं। आइए आपको एरिका की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं, जिनसे आपको हमारी बात पर भरोसा हो जाएगा। वहीं अदाकारा एरिका फर्नांडिस काम में काफी व्यस्त रहती हैं, जिस कारण वो इन दिनों को शांति में बिता रही हैं।

इसके साथ ही अदाकारा एरिका फर्नांडिस सुबह-सुबह उठकर योगा करती हैं। इसके साथ ही इससे उनकी सुबह सहानी हो जाती है, साथ ही वो फिट भी रहती हैं।अदाकारा एरिका फर्नांडिस लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। वहीं वो अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं।एरिका फर्नांडिस ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अपना पूरा रुटीन बदल दिया है।वहीं  इसकी वजह से उनके चेहरे की रंगत भी बदल गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अब वो भागदौड़ भरी जिंदगी नहीं जीती हैं।इसके साथ ही अदाकारा एरिका फर्नांडिस अपनी तस्वीरों के माध्यम से अपने फैंस को भी प्रेरित करती हैं और उन्हें फिट रहने की सलाह देती हैं।एरिका फर्नांडिस इन दिनों अपने बचपन के शौक दोबारा जिंदा कर रही हैं। वहीं हाल में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो पेंटिंग करती दिखाई दे रही थीं।

हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती है एक्ट्रेस मोहिना कुमारी

करण वी ग्रोवर लॉक डाउन में सीख रहा है एक नया हुनर,

एजाज खान को भड़काऊ बयान मामले में मिली बेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -