पारुल और मोहिना के बाद 'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगे यह 2 कलाकार
पारुल और मोहिना के बाद 'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगे यह 2 कलाकार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में जनरेशन गैप लिया गया है और इसी बीच इस सीरियल को मोहिना सिंह से लेकर देबलीना चटर्जी ने अलविदा कह दिया है. वहीं अब सुनने में आ रहा है कि इस सीरियल में लव और कुश का किरदार निभाने वाले श्रेष्ठ और शुभ सक्सेना की भी छुट्टी होने वाली है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ पांच साल का लीप के बाद लव और कुश भी बड़े हो जाएंगे और इस किरदार में कलाकार नजर आएंगे. जी हाँ, हाल ही में इस खबर की पुष्टि खुद श्रेष्ठ और शुभ ने एक तस्वीर के जरिए कर दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

आप देख सकते हैं दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर डालते हुए निर्माताओं और पूरी टीम के लिए इमोशनल नोट लिखा है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रेष्ठ-शुभ ने कैप्शन में लिखा है कि, 'रंजन सर आपका शुक्रिया, यह हमारे लिए रील नहीं बल्कि रीयल परिवार था.' वहीं श्रेष्ठ-शुभ ने आगे लिखा है कि, 'ढाई साल तक का ये सफर हम कभी भी नहीं भूलने वाले है. इंस्टाग्राम परिवार को भी प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.'

आप जानते हे होंगे, जैसा कि हम बता चुके हैं शो में पंखुड़ी अवस्थी ने धमाकेदार एंट्री मारी है और पंखुड़ी के बाद इस सीरियल में एक और हसीना की एंट्री होने वाली है. जी दरअसल देबलीना के जाने के बाद निर्माताओं ने गायु के किरदार के लिए सिमरन खन्ना को कास्ट किया है और शो में नए ट्विस्ट होंगे. फिलहाल शो का नया प्रोमो आया है जो आप देख सकते हैं.

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -