'ये रिश्ता क्या...' में कार्तिक-नायरा का बाथरूम रोमांस सीन हुआ वायरल
'ये रिश्ता क्या...' में कार्तिक-नायरा का बाथरूम रोमांस सीन हुआ वायरल
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अपने एक सीन के कारण काफी चर्चाओं में चल रहा है. इस शो में नायरा और कार्तिक के बीच बाथरूम में एक रोमांस सीन फिल्माया गया है जिसके कारण इसकी चर्चाए हो रही है. हाल ही में जो एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था उसमे नायरा और कार्तिक के बीच बाथरूम में रोमांस सीन दिखाया गया था. इस शो में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को लुभा गई और इसके बाद से ही शो दर्शको को खूब एंटरटेन भी करने लगा.

दरअसल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. नायरा के पास किसी का खून से लिखा हुआ लेटर आता है जिसके वो काफी ज्यादा परेशान दिखती हैं. नायरा परेशान होकर बाथरूम में चली जाती हैं जहां कार्तिक भी नायरा के पीछे-पीछे बाथरूम में चला जाता हैं. इसी बीच बाथरूम का नल टूट जाता है और दोनों के बीच फिर रोमांसभरी केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

नायरा इस दौरान उस लेटर को लेकर काफी परेशान दिखती है लेकिन कार्तिक को तो यहाँ भी रोमांस करने का बहाना मिल गया था. इस एपिसोड ने दर्शकों का काफी ज्यादा मनोरंजन किया था. आपको बता दें कार्तिक और नायरा रियल लाइफ में भी पार्टनर है. दोनों को कई बार साथ में डेट पर स्पॉट किया गया है.

लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल

पोर्न वीडियो शेयर करने पर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच हुई कैट फाइट

पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका, सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -