लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल
लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी अक्सर ही अपने टीवी शोज़ और खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार श्वेता नहीं बल्कि उनकी बेटी चर्चाओं में आ गई हैं. श्वेता की बेटी पलक भी खूबसूरती के मामले में सभी स्टारकिड्स को पीछे छोड़ देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

दरअसल पलक ने जो तस्वीर शेयर की उसमे उनके होठों पर फोकस किया गया. बस फिर क्या सोशल मीडिया यूज़र ने पलक की फोटो को ट्रोल करते हुए उस पर कमेंट किया कि- 'बोटॉक्स लिप्स.' लेकिन पलक भी कहा चुप बैठने वालों में से हैं. उन्होंने भी दिखा दिया कि जवाब देने के मामले में वो बिलकुल अपनी मम्मी पर ही गई हैं.

पलक की तस्वीर पर आए कमेंट उन्हें अच्छे नहीं लगे जिसके बाद उन्होंने उस कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि- "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं."

पलक के इस जवाब के बाद सभी को इस बात का तो पता चल ही गया कि बेबाकी के मामले में पलक उनकी मां से कुछ कम नहीं हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही पलक के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें सुनने में आ रही थी. पलक अक्सर ही अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

पोर्न वीडियो शेयर करने पर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच हुई कैट फाइट

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया Porn वीडियो, हिना और उनके बॉयफ्रेंड ने की आलोचना

पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका, सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -