वेदिका के खिलाफ नायरा ने इकट्ठे किए सबूत, सबके सामने होगा पर्दाफाश
वेदिका के खिलाफ नायरा ने इकट्ठे किए सबूत, सबके सामने होगा पर्दाफाश
Share:

स्रार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार धमाकेदार ट्विस्ट होते जा रहे है . अब नायरा को वेदिका की सच्चाई का पता चल गया है. दरअसल कुछ दिन पहले ही वेदिका ने गोयनका परिवार के सामने ये दावा किया था कि नायरा और कार्तिक के बीच तो कोई भी नहीं आ सकता है. इसी के साथ ही वेदिका नायरा और कार्तिक की जिंदगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर चली गई थी. खैर अपनी दोस्त और पेशे से डॉक्टर पल्लवी द्वारा भड़काए जाने के बाद वेदिका अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हो गई. वेदिका अब किसी भी हाल में कार्तिक की पत्नी का दर्जा लेना चाहती है और जल्द ही वह उसके साथ हनीमून पर भी जाने की प्लानिंग कर रही है.

बीते एपिसोड में ये दिखाया गया है कि वेदिका नायरा के सामने खुलासा करती है कि वह कार्तिक के साथ हनीमून की प्लानिंग कर रही है. वेदिका की बातें सुनने के बाद कार्तिक के साथ-साथ नायरा को भी बड़ा झटका लगता है. इसी के साथ ही नायरा ने अब प्लानिंग कर ली है कि वह दादी और नक्क्ष के साथ मिलकर वेदिका और कार्तिक को हनीमून पर जाने से रोकेगी और सभी के सामने उसका पर्दाफाश करने वाली है. नायरा के कहने पर दादी वेदिका के मेडिकल रिपोर्ट्स भी निकाल लेंगी और सारे रिपोर्ट्स वह नायरा को दे देंगी. 

टीवी वेबसाइट की रिपोर्ट्स माने तो नायरा वेदिका का पर्दाफाश करने से पहले एक औरत से टकरा जाएगी और यहीं पर वह सारे रिपोर्ट्स खो देगी. अब तो ऐसा ही लग रहा है कि नायरा सही वक्त पर वेदिका के खिलाफ इकठ्ठा किए गए सबूत को दोबारा नहीं पाएगी और वेदिका कार्तिक को लेकर हनीमून के लिए रवाना भी हो जाएगी.काफी लम्बे वक्त से सुनने में आ रहा है कि इस सीरियल में बड़े हो चुके लव-कुश की एंट्री होने वाली है. 

BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...

BB13 : माहिरा के ऊपर हावी हुई शहनाज़ गिल, फैंस ने कहा ‘तुम्हारी फितरत तो...’

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -