BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान
BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीज़न में कई सारे सेलेब्स हिस्सा लेते हैं। शो में जहां सभी कंटेस्टेंट कॉन्ट्रेक्ट साइन करके आते हैं, इसके अलावा कुछ सेलेब्स को शो में आने के लिए मोटी रकम भी दी जाती है। चलिए देखते हैं बिग बॉस में आने वाले अब तक के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट्स कौन हैं। तहसीन पूनावाला- बिग बॉस 13 में नज़र आ चुके तहसीन पूनावाला ने हर वीक के लिए 21 लाख रुपये की राशि निर्धारित की थी। फिलहाल किसी कारणों से उन्हें जल्द ही शो से बाहर जाना पड़ा था। इस सीज़न की बात की जाए तो तहसीन के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट रश्मि देसाई हैं। 

श्रीसंत- बिग बॉस 12 में रनर अप रह चुके श्रीसंत ने बिग बॉस से मोटी फीस ली थी। ऐसा बताया जा रहा है कि श्रीसंत से पहले भी कई बार अप्रोच की गई थी, लेकिन वो राजी नहीं थे। कई सालों बाद श्रीसंत ने हर हफ्ते की 50 लाख रुपये फीस ली है| हिना खान- टीवी एक्ट्रेस बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।एक मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान ने इस शो में हर हफ्ते के लिए सात से आठ लाख रुपये फीस ली थी। हिना खान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शो में दूसरा स्थान हासिल किया था।  रिमी सेन- बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस रिमी सेन ने बिग बॉस के शो में आऩे के लिए 2 करोड़ रुपये फीस ली थी। रिमी ने शो में आते साथ ही वापस जाने की डिमांड की थी। जानकारी के लिए बता दें कि रिमी सेन की फीस शो की प्राइज़ मनी से भी चार गुना ज्यादा थी।

पामेला एंडरसन- हॉलीवुड की फैमस हस्ती पामेला एंडरसन बिग बॉस 4 में नज़र आई थीं। इसके साथ पामेला ने शो में केवल 3 दिन बिताने के लिए 2.5 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली थी। ये फीस शो की प्राइज़ मनी से पांच गुना ज्यादा है। द ग्रेट खली- फैमस रेसलर खली ने बिग बॉस 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। इसके अलावा इस शो में आने के लिए खली ने 50 लाख रुपये की हर हफ्ते की फीस ली थी। इसके साथ खली ने शो में पूरे ग्यारह हफ्ते बिताए थे। इस मुताबिक खली को पूरे सीज़न के करीब 5.5 करोड़ रुपये मिले हैं। इस आंकड़े के हिसाब से खली अब तक से सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं।

अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'

येलो ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं हिना खान, जुटी हैं हैक्ड के प्रमोशन में

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -