त्रिशा के कारण दादी से भिड़े कार्तिक नायरा, देनी होगी अग्निपरीक्षा
त्रिशा के कारण दादी से भिड़े कार्तिक नायरा, देनी होगी अग्निपरीक्षा
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में इन दिनों नायरा और कार्तिक लव-कुश की वजह से कुछ ज्यादा ही परेशान है। इसके लावा जब से गोयनका हाउस में लव-कुश की एंट्री हुई है, तब से किसी ना किसी वजह से दोनों की जिंदगी में मुश्किलें आ रही है। अभी हाल ही में लव-कुश ने त्रिशा को मॉलेस्ट किया था, जिस वजह से परेशान होकर उसने आत्महत्या भी करने की कोशिश की थी।वही  इस समय त्रिशा कोमा में है, परन्तु धीरे-धीरे वह खतरे से बाहर आ रही है। वही जल्द ही त्रिशा ठीक हो जाएगी और नायरा-कार्तिक उसे वापस गोयनका हाउस लेकर आने का फैसला करेंगे।

एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जा सकता है, दादी नायरा और कार्तिक के फैसले के खिलाफ हो सकती है । जी हां रिपोर्ट के मुताबिक दादी को लगने लगेगा कि त्रिशा का इस घर में रहने से समाज में उनका मान-सम्मान कम जाएगा। ऐसे में नायरा-कार्तिक अपने बात पर अड़े रहेंगे और दादी से कहेंगे कि उनके होते हुए त्रिशा कहीं भी नहीं जाएगी।एक तरह से देखा जाए तो नायरा और कार्तिक साफ तौर पर दादी की बात मानने से इंकार कर देंगे। वही ऐसे में हो सकता है कि आने वाले दिनों में गोयनका हाउस में खूब हंगामा भी देखने को मिल जाए।

इसके अलावा टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी लिस्ट में पिछले कुछ हफ्तों से खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। जहां पहले ये सीरियल टीआरपी लिस्ट की टॉप 5 लिस्ट से नीचे नहीं उतरती थी, वहीं इन दिनों ये मुश्किल से ही इस टॉप 5 में अपनी जगह बना पाती है। वही इस हफ्ते मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर ये सीरियल आठवें नम्बर पर है। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इस सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है। इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आया था कि इस सीरियल में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी  के किरदारों की मौत भी हो जा सकती है ।

Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया

BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13: मॉल टास्क को लेकर सामने आया चैनल का बयान, कंफ्यूजन के बाद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -