BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान
BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस में नामिनेशन से बचकर आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सुरक्षित कंटेस्टेंट बन गए हैं वही क्योंकि उन्होंने इम्युनिटी टॉस्क जीत लिया है। इसके अलावा पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह नॉमिनेट हो गए हैं। इसके साथ ही आज के एपिसोड के टीजर में दिख रहा है कि बिग बॉस कहते हैं कि नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट को सुरक्षित होने के लिए दूसरा मौका मिल सकता है । इसके लिए सुरक्षित हो चुके तीनों कंटेस्टेंट आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को चुनना है, जिसे वे सुरक्षित करना चाहते हैं। 

वही यदि बात की जाए इस टॉस्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि वे पारस छाबड़ा को चुनना चाहते हैं। वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि पारस ने भी उन्हें एक बार बचाया था। वही आसिम रियाज आरती सिंह का नाम लेते हैं क्योंकि बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत से वह उनकी दोस्त हैं। वहीं रश्मि देसाई शहनाज गिल को सेव करने के लिए चुनती हैं। इसके साथ ही इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला आसिम को हरा देते हैं और पारस छाबड़ा को बचा लेते हैं। इस बात से आसिम रियाज चिढ़ जाते हैं। 

आपकी जानकारी केव लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में जुबानी जंग शुरू हो जाती है। इसके साथ ही आसिम सिद्धार्थ शुक्ला पर चिल्लाते हैं। वह सिद्धार्थ को धोखेबाज कहते हैं क्योंकि सिद्धार्थ आरती और शहनाज को नहीं बचाते हैं। आसिम कहते हैं कि इसलिए सिद्धार्थ शुक्ला का घर में कोई दोस्त नहीं है। वही फिर शहनाज गिल आसिम से कहती हैं कि वह दखल न दें। उन्हें पूरा भरोसा है कि ऑडियंस उन्हें बचा लेगी। इसके अलावा सिद्धार्थ द्वारा बचाए जाने पर पारस भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। आरती सिंह भी इमोशनल हो जाती हैं। 

दिमाग खराब करने वाली है इस वीक की टीआरपी लिस्ट, देखने से पहले थाम ले दिल

BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू

BB13: सिद्धार्थ संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -