Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : होली के जश्न के बीच लव-कुश की खुलेगी पोल
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : होली के जश्न के बीच लव-कुश की खुलेगी पोल
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का करेंट ट्रैक काफी दिलचस्प बन चुका है। इसके साथ ही आए दिन शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर इस सीरियल में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। इसके अलावा त्रिशा को न्याय दिलाने की लड़ाई में नायरा और कार्तिक के सामने कई मुश्किलें आ रही है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बीते एपिसोड में ही दिखाया गया है कि कार्तिक का एक्सीडेंट हो चुका है और डाक्टर ने उसे रेस्ट करने की सलाह दे डाली है।

इसके साथ ही पैरों में लगी गंभीर चोटों के चलते कार्तिक व्हीलचेयर पर आ चुका है और ऐसे में नायरा को कोर्ट-कचहरी से जुड़ी सारी जरुरी चीजें अकेले ही करनी पड़ रही है। इसके साथ ही सुनने में आ रहा है कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड खूब हंगामा होने वाला है। जी हां एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो जल्द ही इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। 

असल में होली के दौरान नायरा और कार्तिक कुछ ऐसा प्लान बनाने वाले है, जिसके चलते लव और कुश अपने-आप ही अपना गुनाह कुबूल कर लेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की होली के जश्न के दौरान नायरा और कार्तिक भांग के नशे में डूबे लव-कुश से सारा सच उगलवा लेते है। वहीं ऐसे में देखना होगा कि गोयनका परिवार अब किस तरह से लव-कुश का बचाव कर सकते है ।

Kahaan Hum Kahaan Tum: सिप्पी मेंशन में फिर से गृह-प्रवेश करेगी सोनाक्षी

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराज लोगो को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब

Naagin 4 : शो की इस अदाकारा ने इमोशनल पोस्ट कर कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -