Naagin 4 : शो की इस अदाकारा ने इमोशनल पोस्ट कर कहा अलविदा
Naagin 4 : शो की इस अदाकारा ने इमोशनल पोस्ट कर कहा अलविदा
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री की चर्चा तो हो ही रही है। परन्तु अभी तक इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। परन्तु बताया जा रहा है कि टीवी शो में टीवी स्टार और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।इसके साथ ही  इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। परन्तु इस बीच एकता कपूर के टीवी शो नागिन 4 से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। असल में , इस टीवी शो की अदाकारा सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की , बीते काफी दिनों से ये चर्चाएं थी कि अदाकारा सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) की अब इस टीवी सीरियल से एग्जिट होने वाली है। परन्तु अब सायंतनी ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट के तहत ये ऐलान कर दिया है कि वो ये टीवी शो छोड़ रही है। इसके साथ ही अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा है, 'मेरे लिए होना, किसी खास जगह पर पहुंचना या किसी उद्देश्य को पाना नहीं है। मैं इसे बल्कि आगे की ओर देखती हूं। वहीं खुद को ज्यादा बेहतर बनाना और मजबूत बनाना।' इसके साथ ही इसी के साथ अदाकारा ने एकता कपूर और नागिन 4 को इस टीवी शो का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया है। 

इसके साथ ही सायंतनी घोष की ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।असल में , आने वाले एपिसोड्स में मान्यता की मौत का सीन दिखाया जाने वाला है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागमणि की चाह में विशाखा () मान्यता को मौत के घाट उतार देने वाली है। इसी के साथ मान्यता का किरदार इस टीवी शो से खत्म हो जाने वाला है। फिलहाल ये एकता कपूर का टीवी शो है। वहीं ऐसे में दर्शक पूरी उम्मीद कर सकती हैं कि टीवी शो में दोबारा मान्यता की एंट्री हो जाए। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है। हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609) on

संजीवनी 2 जल्द हो सकता है ऑफ एयर

होली पर कुंडली भाग्य में होगी इस किरदार की वापसी

कपल बनी टीवी की यह दो अभिनेत्रियां, धमाल मचा रहा है यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -