Kahaan Hum Kahaan Tum: सिप्पी मेंशन में फिर से गृह-प्रवेश करेगी सोनाक्षी
Kahaan Hum Kahaan Tum: सिप्पी मेंशन में फिर से गृह-प्रवेश करेगी सोनाक्षी
Share:

टीवी के जाने माने चैनल स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक कहां हम कहां तुम में जल्दी रोहित और सोनाक्षी दोबारा फिर से एक हो जाने वाले है। इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की  आने वाले एपिसोड्स में सोनाक्षी का सिप्पी मेंशन में शानदार गृह-प्रवेश होता हुआ दिखाया जाने वाला है।  
 
इसके साथ ही तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार फिर से रोहित और सोनाक्षी एक होने वाले है। वहीं आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि भेस बदलकर अस्पताल पहुंची सोनाक्षी आखिरकार रोहित की जान बचा लेगी। इसके साथ ही इतना ही नहीं, इसके साथ सोनाक्षी निशी सिप्पी का घिनौना खेल भी खत्म कर देने वाली है। इसके बाद सोनाक्षी से खुश वीणा सिप्पी भी उसे गले लगा लेगी और घर में ग्रैंड वेलकम करने वाली है।आने वाले एपिसोड में दोबारा सोनाक्षी सिप्पी का शानदार गृह प्रवेश होने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रोहित भी शर्म हया छोड़कर सबके सामने सोनाक्षी को गोद में उठाकर झूमने वाला है। वहीं इस बीच रोहित और सोनाक्षी के बीच शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री दिखने वाली है। वहीं कहां हम कहां तुम के सेट से लीक हुईं इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी खुशी से झूमने वाले है।परन्तु ये सब इस टीवी शो के आखिरी एपिसोड में दिखाया जाने वाला है|

रश्मि देसाई को मिली खुशखबरी, करीबी दोस्त के साथ मनाया जश्न

संजीवनी 2 जल्द हो सकता है ऑफ एयर

होली पर कुंडली भाग्य में होगी इस किरदार की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -