सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराज लोगो को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब
सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराज लोगो को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब
Share:

टीवी की दुनिया के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला ने जिस दिन टीवी का शो बिग बॉस 13  के घर में कदम रखा था, उसी दिन से कई सारे लोगों ने इस बात की भविष्यवाणी कर दी कि वो ही इस शो के विजेता बन सकते है। फिलहाल शो के दौरान जिस तरह से असीम रियाज (Asim Riaz) ने अपनी फैन फॉलोइंग बनाई, उसके बाद लोगों यह कहना शुरू कर दिया कि सिद्धार्थ शुक्ला को टक्कर देने वाला कोई तो शो में है। इसके साथ ही असीम रियाज की लोकप्रियता फिनाले तक इस कदर बढ़ गई थी कि हर कोई मानने लगा था कि वो ही शो के विजेता बनेंगे। फिलहाल ऐसा नहीं हुआ और सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला के सिर पर विजेता का ताज सजा दिया। वहीं इसके बाद ट्विटर पर शो के निर्माताओं को काफी कोसा गया और कहा गया कि बिग बॉस 13 फिक्स्ड था।

वहीं इस सारे विवाद के बीच सिद्धार्थ शुक्ला चुप थे और देख रहे थे कि कौन सा इंसान क्या कह रहा है ? फिलहाल अब सिद्धार्थ सुक्ला ने अपनी जुबान खोल दी है और कहा है कि जो लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, उन्हें अंगूर खंट्टे लग रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए कहा है कि, 'मुझे ऐसा नहीं लगता है कि निर्माताओं ने किसी प्रकार का फेवर किया है। इसके साथ ही मेरा सफर देखकर कोई नहीं कह सकता है कि मुझे सपोर्ट किया गया है। वहीं आप बाकी सभी प्रतियोगियों की जर्नी पर भी नजर डाल सकते हैं और खुद एनालाइज कर सकते हैं।

इसके साथ ही  शो के सभी प्रतियोगियों के साथ चीज यह है कि उनके अपने-अपने फॉलोअर्स हैं, इसलिए जो मुझको फॉलो नहीं करते हैं वो कुछ और रिजल्ट देखना चाहते थे और जब वैसा नहीं हुआ तो उन्हें बुरा लगा। वहीं ऐसे लोगों पर अंगूर खट्टे हैं वाली कहावत एकदम फिट बैठती है। इसके अलावा 'सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, 'यदि आपने शो को ध्यान से देखा होगा तो आपको पता होगा कि जब उन्हें कप्तान चुनना होता था तब भी सभी मुझे ही चुनते थे। वहीं घर के लोग भी मानते थे कि मैं स्ट्रॉन्ग प्रतियोगी हूं और शायद इसीलिए मेरे पास ट्रॉफी है।'  

संजीवनी 2 जल्द हो सकता है ऑफ एयर

कपल बनी टीवी की यह दो अभिनेत्रियां, धमाल मचा रहा है यह वीडियो

'रामायण' के सितारों ने कपिल के शो में बताया कैसे हुई थी कास्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -