शिवांगी जोशी की पुरानी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश
शिवांगी जोशी की पुरानी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए लोगों की वाहवाही लूटने वाली शिवांगी जोशी को आज कौन नहीं जानता है? इस सीरियल में नायरा का किरदार अदा करके उन्होंने लाखों-करोड़ों दिल जीत लिए है। इसके साथ ही शिवांगी अपने स्टाइल और लुक से भी कई दिलों पर छुरियां चलाती है लेकिन आज हमारे हाथ उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लगी है…जिन्हें देखने के बाद आप चौंकने वाले है।वहीं शिवांगी को जन्म पुणे में हुआ लेकिन उन्होंने देहरादून में अपनी पढ़ाई पूरी की।शिवांगी को स्कूल के दिनों से ही एक्टिंग और डांस करना काफी पसंद था और उन्होंने स्कूल में होने वाले कई शोज में भी हिस्सा लिया।

वहीं शिवांगी बचपन से ही हीरोइन बनना चाहती थी और बात की जाए इस तस्वीर की तो इसमें आप आसानी से उन्हें पहचान लेंगे।ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा असल जिंदगी में भी भगवान पर काफी भरोसा रखती है और समय निकालकर वह मंदिर जरुर जाती है।इसके साथ ही  एक ऐसे ही पुरानी तस्वीर में नायरा मंदिर की ओर जाती हुई नजर आ रही है।शिवांगी ने अपने कॉलेज के दिनों में भीएक्टिंग और डांस करना बरकरार रखा और इस तरह से वह खुद को इन विधाओं में पॉलिश करती चली गई। वहीं शिवांगी ने देहरादून में ही रहकर अपना ग्रेजुएशन पूरा किया और वक्त के साथ-साथ उनका हीरोइन बनने का सपना उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता रहा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी हीरोइन बनने का सपना लेकर देहरादून से पुणे आ गई और दिन रात एक करके वह ऑडीशन देने लगी।शिवांगी ऑडीशन देते समय अपना 100% देना बिल्कुल भी नहीं भूलती थी। वहीं हाल ही में शिवांगी के पुराने ऑडीशन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।शिवांगी ने साल 2013 में खेलती है जिंदगी आंख मिचौली के जरिए टीवी में डेब्यू किया।शिवांगी ने पहला ब्रेक मिलने के बाद एक बार भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बेगुसराय, लव वाय चांस और ये है आशिकी जैसे कई शोज में शिवांगी ने हिस्सा लिया। अब शिवांगी स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आती है।

हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या करने की धमकी

काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी

कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -