हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या  करने की धमकी
हमारी बहू सिल्क की पूरी टीम ने मेकर्स को दी आत्महत्या करने की धमकी
Share:

पूरी टीवी इंडस्ट्री कोरोना वायरस की मार झेल रही है। वहीं इस आपदा के चलते टीवी की दुनिया जैसे थम सी गई है। लॉकडाउन के चलते न तो टीवी सितारे शूटिंग कर पा रहे हैं और न ही शो के प्रोड्यूसर किसी को सैलेरी दे पा रहे हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस ने टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध के पीछे की असलियत सबके सामने लाकर रख दी है। वहीं अब तो हालत ऐसी हो गई है कि टीवी जगत में काम करने वाले सितारे आत्महत्या के बारे में सोचने तक लगे हैं। वहीं सीरियल 'हमारी बहू सिल्क'   की टीम और क्रू मेंबर्स इस समय कुछ ऐसे ही हालातों का सामना कर रहे हैं।

टीवी सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के लीड स्टार जान खान, चाहत पांडे और रीवा चौधरी ने भी इस बात का खुलासा किया है कि शो के मेकर्स ने उनकी सैलरी देने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं शो में नजर आ रहे लीड स्टार जान खान ने तो सोशल मीडिया के जरिए 'हमारी बहू सिल्क' के मेकर्स के खिलाफ मोर्चा तक खोल दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर सीरियल 'हमारी बहू सिल्क' के मेकर्स की पोल खोलते हुए जान खान ने लिखा, 'मैं यह पोस्ट मेरी टीम के टैक्नीशियन, कैमरामैन, शो की यूनिट, मेकअप मैन, मेरे को-स्टार और अपने लिए लिख रहा हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने अपने करियर में कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है लेकिन आज तक किसी ने शो की टीम के साथ ऐसा नहीं किया। मुझे हमेशा समय पर भुगतान किया गया है परन्तु  'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूर्स टीम के साथ गलत कर रहे हैं। वैसे तो ये हमारी टीवी इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई है लेकिन फिर भी मैं इस अन्याय के खिलाफ बात करना चाहता हूं। शो के निर्माता दिव्या निराले, ज्योति गुप्ता और सुधांशू त्रिपाठी को इस समय सब लोगों का वेतन देना चाहिए। बहुत हो गया...। ये अमानवीय व्यवहार आपको बंद करना होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ZAAN KHAN (@zaan001) on

20,000 रुपये से कम कीमत की है ये खास स्मार्ट टीवी

एरिका फर्नांडिस ने टिक टॉक पर दिखाया बेली डांस

चुल्हे पर रोटियां बना रही हैं टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -