काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी
काम्या पंजाबी ने पति संग शेयर की वर्कआउट सेल्फी
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं कभी पति तो कभी बच्चों संग काम्या लगातार तस्वीरें या वीडियो साझा कर रही हैं.अब काम्या पंजाबी ने पति शलभ दांग के साथ पोस्ट वर्कआउट सेल्फी शेयर की है. इसके साथ ही खास बात ये है कि काम्या ने इन तस्वीरों को पोस्ट वर्कआउट नौटंकी करार दिया है. तस्वीरों में काम्या और शलभ की केमिस्ट्री नजर आती है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, काम्या ने इस साल फरवरी में ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ संग शादी की थी. लॉकडाउन की वजह से दोनों का काफी सारा वक्त साथ में बिताने को मिल रहा है.काम्या लॉकडाउन के दौरान भी अपने वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर रही हैं.

वहीं  काम्या अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. काम्या सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वहीं काम्या को कई बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. लेकिन काम्या उनका मुंहतोड़ जवाब देती हैं. वहीं पिछले दिनों काम्या को उनके एक वीडियो के लिए ट्रोल किया गया था. इसके बाद काम्या ने हेटर्स की क्लास लगाई.दरअसल, काम्या ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके पति शलभ पार्किंग एरिया में बच्चों पर पानी फेंकते हुए नजर आए थे. वहीं शलभ गाड़ी को साफ कर रहे थे. इसके बाद वे बच्चों पर पानी डालकर उनके साथ मस्ती करते हैं.ये मस्ती ट्रोल्स को पसंद नहीं आई. 

उन्होंने पानी बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए काम्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फिर हेटर्स को जवाब देते हुए काम्या ने लिखा- भाईयों और बहनों, 2 बाल्टी पानी में दो बच्चे और एक गाड़ी ने नहा लिया. अब करो हिसाब ये नुकसान हुआ या बचत हुई? हिसाब आए ना आए एक काम जरूर कर लेना, घर पर बैठना और देश को बचाना.काम्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. इसके साथ ही इन दिनों वे कलर्स के शो शक्ति में अहम किरदार निभा रही हैं. काम्या टीवी वर्ल्ड की बड़ी अदाकारा हैं.

20,000 रुपये से कम कीमत की है ये खास स्मार्ट टीवी

एरिका फर्नांडिस ने टिक टॉक पर दिखाया बेली डांस

चुल्हे पर रोटियां बना रही हैं टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -