कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें
कसौटी फेम पूजा बनर्जी ने पुराने फोटो शेयर कर ताज़ा जी यादें
Share:

जब से देश में लॉकडाउन लागू हुआ है तभी से लोगों को बाहर की दुनिया की याद सता रही है. वहीं लोग सोशल मीडिया पर पुराने समय की फोटो पोस्ट कर बता रहे हैं कि लॉकडाउन से पहले वो कैसे जिया करते थे और क्या किया करते थे.वहीं ऐसे में अब एक नए ट्रेंड की भी शुरुआत हो चुकी है और ये चैलेंज है #LastNormalPhotos. इस ट्रेंड के तहत अब एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी अपनी फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही कसौटी जिंदगी की सीरियल में निवेदिता का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन से पहले अपने फोन पर खिंचवाई आखिरी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वहीं इसमें उनके इंडस्ट्री के दोस्त उनके साथ हैं वहीं कसौटी के स्टार्स के साथ कुछ अनदेखी फोटोज भी हैं.इसमें जहां एक तरफ पूजा बनर्जी एक्टर मंत्रा के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं उन्होंने कसौटी जिंदगी की के एक्टर पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और साहिल के साथ भी फोटोज शेयर की हैं. वहीं ये फोटोज अलग-आग मौके पर खींची गई हैं. वहीं इस फोटो को देखकर लगता है कि पूजा शूट के समय पार्थ के साथ बैठी चिल कर रही हैं. वहीं पार्थ जरूर अपने फोन में खोए हैं और पूजा दूसरे लोगों से बात कर रही हैं.ये फोटो किसी पार्टी की लगती है. वहीं यहां पूजा संग उनके पति संदीप, एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और संभवी चौकसी नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा पूजा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वे किसी कॉलोनी में पार्थ, साहिल और संभवी चौकसी के साथ खड़ी हैं. ये फोटो भी काफी अच्छी है.इस फोटो को देखकर पता चलता है कि ये किसी थिएटर में लिया गया है. इसके साथ ही यहां पूजा, एरिका और संभवी के साथ हिना खान भी हैं.वहीं  ऐसा लगता है कि ये किसी प्रीमियर की फोटो है. वहीं यहां सभी लड़कियां काफी खुश लग रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा बनर्जी, सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में निवेदिता बासु का किरदार निभाती हैं. निवेदिता, अनुराग बासु की बहन है.

20,000 रुपये से कम कीमत की है ये खास स्मार्ट टीवी

एरिका फर्नांडिस ने टिक टॉक पर दिखाया बेली डांस

चुल्हे पर रोटियां बना रही हैं टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -