नायरा ने खरीदी जगुआर कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
नायरा ने खरीदी जगुआर कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

इन दिनों टीवी शो ये र‍िश्ता क्या कहलाता है खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं इस शो में नायरा का रोल न‍िभाने वाली श‍िवांगी जोशी ने सोशल मीड‍िया पर खास पोस्ट करते हुए बताया है कि उनकी फैमिली में एक खास मेंबर जुड़ गया है. ये नया मेंबर कोई और नहीं उनकी नई कार है. जी हाँ, श‍िवांगी जोशी ने पोस्ट में अपनी नई Jaguar car की तस्वीर शेयर की है जिसकी कीमत 1.31 करोड़ बताई गई है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ल‍िखा, पर‍िवार में एक नया सदस्य जुड़ गया है.

आप सभी जानते ही हैं कि श‍िवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार हैं और श‍िवांगी की लाइफ में आए इस नए मेंबर की एंट्री पर कई स्टार्स ने उन्हें इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए बधाई दी. वहीं शो पट‍ियाला बेब्स की अशनूर कौर ने बधाई देते हुए कमेंट किया- बधाई हो दी. मुझे गर्व है. आप सभी को बता दें कि श‍िवांगी जोशी इन द‍िनों ये र‍िश्ता क्या कहलाता है शो में नजर आ रही हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं आप देख रहे होंगे कि शो में उनके अपोज‍िट मोहस‍िन खान कार्त‍िक का रोल न‍िभा रहे हैं और शो की स्टोरी इन द‍िनों पुरू मामा के आस पास घूम रही है.

वहीं नायरा जल्द ही पुरू मामा के गलत इरादों के बारे में पूरे पर‍िवार को बताने वाली है जो देखना काफी रोमांचक होने वाला है. वहीं शो की टीआरपी इस नए प्लॉट से अच्छी जा रही है और बीते हफ्ते शो टॉप 5 में शामिल था और इस हफ्ते भी यह सुर्ख़ियों में बना है.

कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट

सेक्स स्कैंडल में फंसने वाली चन्द्रनन्दनी की एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

एकता कपूर के साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने को तैयार है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -