एकता कपूर के साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने को तैयार है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर
एकता कपूर के साथ टीवी इंडस्ट्री में काम करने को तैयार है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत टीवी जगत से पॉपुलर हुए और आज वह टीवी इंडस्ट्री में छाये हुए हैं. जी हाँ, अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से करने वाले सुशांत आज बॉलीवुड में जाने जाते हैं. जी हाँ, इस सीरियल में उनके साथ अंकिता लोखंडे लीड रोल में थीं और उसके बाद सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक मिला.

वहीं हाल ही में सुशांत ने एकता कपूर के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई है. जी हाँ, सुशांत ने कहा कि वह किसी भी मंच पर एकता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, हाल ही में जब सुशांत से पूछा गया कि क्या वह एकता के साथ फिर से टेलीविजन पर काम करना चाहते है, तो उन्होंने जवाब में कहा, ''केवल टेलीविजन पर ही क्यों. मैं किसी भी मंच पर उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं. '' इसी के साथ सुशांत ने कहा कि ''मेरे परिवार के अलावा अगर किसी व्यक्ति ने मेरे करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है तो वह एकता मैडम हैं. इसलिए वह मुझसे जो भी कहेगी मैं उसका पालन करूंगा.''

आप सभी को बता दें कि पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपुत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और उस शो के बाद दोनों का अफेयर हो गया था और दोनों काफी समय तक साथ रहे थे लेकिन उसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और सुशांत बॉलीवुड में चले गये, कई सालों की डेटिंग के बाद 2017 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं दीपक ठाकुर और सोमी खान!

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर

जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -