ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाली है नए शख्स की एंट्री, शो में आने वाला है नया ट्वीस्ट
ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने वाली है नए शख्स की एंट्री, शो में आने वाला है नया ट्वीस्ट
Share:

राजन शाही का पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. इसके अलावा अब शो में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है.वहीं दिग्गज एक्टर मनोज जोशी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. शो में उनका किरदार काफी अहम होने वाला है. मनोज जोशी ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है. एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में मनोज ने कहा- शो में शक्तिमान झावेरी का रोल निभाने जा रहा हूं, जो कि एक वकील है. शो में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग और इम्पैक्टफुल है. मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा नया कैरेक्टर और मेरी जर्नी लोगों को पूरी तरह पसंद आएगी.

इसके अलावा मनोज ने कहा- मुझे लगता है कि राजनजी ने मुझे जो मौका दिया है वो काफी चैलेंजिंग है. इस शो का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में इन दिनों लव-कुश और तृषा का प्लॉट चल रहा है. असल में , शो में लव-कुश अपने एक दोस्त संग मिलकर तृषा को मोलेस्ट करते हैं. वहीं इसके बाद तृषा इतना डर जाती है कि वो ट्रक के आगे आ जाती है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है. इसके अलावा एक्सीडेंट के बाद तृषा कोमा में चली जाती है.

आपकी जानकरी के लिए बता दें की अब जब तृषा होश में आती है तो वो घरवालों को लव-कुश की हरकत के बारे में बताती है. इसके अलावा जिसे जानकर घरवाले हैरान हैं. नायरा लव-कुश को सजा दिलाना चाहती है. उन्हें जेल भेजना चाहती हैं. वहीं सभी घरवाले चाह रहे हैं कि लव-कुश को जेल न भेजकर कोई और सजा दी जाए. जेल जाने से उनका फ्यूचर खराब हो सकता है. वहीं लव-कुश को इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. उन्हें तृषा की खराब हालत की कोई परवाह नहीं है.

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट का ऐसे दिया सना खान ने जवाब, वायरल हुआ पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -