एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट का ऐसे दिया सना खान ने जवाब, वायरल हुआ पोस्ट
एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट का ऐसे दिया सना खान ने जवाब, वायरल हुआ पोस्ट
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस'  की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री सना खान का बीते दिनों कोरियोग्राफर मेलविन लुईस  से ब्रेकअप हो गया था। इसके अलावा सना ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया था। वहीं वो पिछले काफी समय से मेलविन के साथ रिलेशनशिप में थीं। वहीं अब ये दोनों एक्स कपल आपस में एक दूसरे को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं। असल में बीते दिनों मेल्विन लुइस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, 'बुलाती है लेकिन जाने का नहीं।' इस पोस्ट में वह पंतग उड़ाने वाले मांझे को लपेटते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

मेल्विन के इस पोस्ट पर अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सना खान का रिएक्शन सामने आया है। सना ने एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने एक्स को जवाब दिया है।  सना खान की फोटो में लिखा, "जो लड़के स्टेटस डाल रहे हैं, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि 'जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं।" इस फोटो को पोस्ट करते हुए सना ने लिखा, सच्चाई। खास उन लोगों के लिए, चिल्लाता है मगर डरने का नहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें सना ने ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस से ब्रेकअप की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। सना ने कैप्शन में लिखा था, 'यह पहली बार है और ये सच बोलने के लिए मुझे बहुत हिम्मत लगी है। 

क्योंकि यहां बहुत सारे लोग थे जो इस रिश्ते में विश्वास करते थे और जिन्होंने बहुत प्यार और सम्मान दिखाया परन्तु दुर्भाग्य से मुझे वहां से सम्मान नहीं मिला जहां से मुझे मिलना चाहिए था।' इसके साथ ही सना खान ने बताया था कि मेल्विन ने उनका विश्वास तोड़ा था, अपने ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में भी आ गई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सना खान ने 'बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा वह फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने माहिरा शर्मा का उड़ाया मजाक

बिग बॉस ख़त्म होते ही माहिरा को मिले 3 बड़े ऑफर, जानिये किसे करने की भरेंगी हामी

शहनाज़ को छोटी बच्ची समझते है सिद्धार्थ, कहा-'मुझे उसके साथ खेलने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -