‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कौन होगा कायरव, सामने आया नाम

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों एक नए सफर की शुरुआत होने जा रही है। अब शो में एक लीप दिखाया जाएगा और नायरा का बेटा ‘कायरव’ व बेटी 'अक्षरा' सीरत की बेटी ‘आरोही’ के साथ बड़े हो जाएंगे। इस नए सफर के लिए कलाकारों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। ऐसे में अब तक अक्षरा और आरोही के किरदार का खुलासा हो चुका है और अब कायरव के किरदार का खुलासा भी कर दिया गया है। जी हाँ, कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव का किरदार ‘बुद्धा’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले मयंक अरोड़ा निभाने वाले हैं।

मिली जानकारी के तहत शो की शूटिंग के लिए मयंक अरोड़ा इन दिनों उदयपुर पहुंचे हुए हैं, और वहां से कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया था, जिससे यह तय हो गया कि वह शो में दिखेंगे। वैसे इससे पहले मयंक अरोड़ा ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं अब तक उन्होंने ‘कायरव’ के किरदार को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन यह तय है कि वह शो में होंगे। शो में आए लीप के बाद गोयनका परिवार भी काफी बदला हुआ देखने को मिलेगा। इस बार शो में ‘बड़ी दादी’, ‘स्वर्णा’, ‘वंश’, ‘कायरव’ और ‘आरोही’ दिखेंगे।

वहीं इनके अलावा भी कुछ अन्य किरदार उनके साथ नज़र आ रहे है। इन सभी के अलावा शो में हर्षद चोपड़ा भी नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है शो बड़ा ही धमाकेदार होने वाला है।

टप्पू की बाँहों में बाहें डाले दिखीं बबिता जी, फिर उडी अफेयर की खबरें

उर्फी जावेद ने पार की निर्लज्जता की हदें, देखकर यूजर्स बोले- औरत के नाम पर कलंक...

'बिग बॉस 15' के इन 2 कंटेटस्ट की दोस्ती में आई दरार, मचेगा बवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -