टप्पू की बाँहों में बाहें डाले दिखीं बबिता जी, फिर उडी अफेयर की खबरें
टप्पू की बाँहों में बाहें डाले दिखीं बबिता जी, फिर उडी अफेयर की खबरें
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है। इस शो के हर एक किरदार को फैंस का प्यार मिलता है। यह शो करीब 13 सालों से अधिक समय से सबकों हंसा रहा है। वहीं इस शो में नजर आने वाली हर एक अदाकारा को भी फैंस का भरपूर प्यार मिलता है लेकिन इस लिस्ट में नंबर एक पर बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता का नाम है। वैसे इन दिनों शो के मुख्य किरदारों में से एक बबीताजी और टप्पू (Raj Anadkat) का नाम साथ में जुड़ा हुआ है। दोनों की जोड़ी आजकल अफेयर की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है।

अब इसी कड़ी में दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकट (Raj Anadkat) की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को देखने के बाद दोनों के फैंस उत्साहित हो गए हैं। इस तस्वीर को दोनों के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मुनमुन ने राज के हाथों में हाथ डाले हैं और दोनों स्माइल कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद एक बार फिर मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के अफेयर की खबरें आने लगी हैं, हालाँकि यह तस्वीर बड़ी पुरानी है लेकिन लोग इस पर कमेंट कर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में मुनमुन ने ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहना है। वहीं राज व्हाइट एंड ग्रे कलर की हुडी टीशर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद ने पार की निर्लज्जता की हदें, देखकर यूजर्स बोले- औरत के नाम पर कलंक...

'बिग बॉस 15' के इन 2 कंटेटस्ट की दोस्ती में आई दरार, मचेगा बवाल

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने खुलेआम अमिताभ बच्चन से किया अपने प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -