उर्फी जावेद ने पार की निर्लज्जता की हदें, देखकर यूजर्स बोले- औरत के नाम पर कलंक...

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। दरअसल, वह अपने अजीबो-गरीब अंदाज के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में यह एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं। उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते इन्होंने ब्लू कलर की स्लिप ड्रेस पहनी हुई थी। बालों को खुला रखा था तथा न्यूड मेकअप किया हुआ था। उर्फी जावेद की इस ड्रेस में कमर से नीचे तक स्लिट थी। 

वही कमर पर कॉलर कट के साथ स्लिट थी। इस ड्रेस को उर्फी जावेद ने बहुत अच्छी प्रकार कैरी किया हुआ था। वह फ्रेंड्स संग रेस्त्रां में लंच पर आई थीं। उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखकर लोग फिर भड़क उठे हैं। उनका कहना है कि यह कपड़ पहनती ही क्यों है यार। ऐसा फर्स्ट टाइम नहीं हुआ है जब उर्फी जावेद उपयोगकर्ताओं के निशाने पर आई हों। इससे पूर्व भी वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। वही एक शख्स ने तो लिखा- औरत के नाम पर कलंक है तू। 

हालांकि, उर्फी जावेद को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह स्वयं को कैरी करना जानती हैं। ट्रोल्स को मुंहतोड़ उत्तर देते हुए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया था कि यदि उन्हें पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वह एयरपोर्ट पर बगैर कपड़ों के जाती। उर्फी ने इस बात पर भी नाराजगी व्यक्त की कि लोग उनके बारे में बात करने की जगत सिर्फ आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं। मेरे कपड़ों से अधिक भी मैं कुछ हूं। क्यों लोग मेरे बारे में बात नहीं करते। 

'बिग बॉस 15' के इन 2 कंटेटस्ट की दोस्ती में आई दरार, मचेगा बवाल

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने खुलेआम अमिताभ बच्चन से किया अपने प्यार का इजहार

दर्दनाक: बस में बिगड़ा महिला का संतुलन, हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -