'बिग बॉस 15' के इन 2 कंटेटस्ट की दोस्ती में आई दरार, मचेगा बवाल

टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के लोकप्रिय प्रतियोगी तेजस्वी और विशाल की मित्रता जहां प्रशंसकों का बहुत मनोरंजन कर रही थी। अब दोनों की मित्रता में दरार देखने को मिल रही है। दोनों एक-दूसर के बारे में कई अवसरों पर अलग- अलग बोलते हुए दिखाई दिए हैं। शो के नवीनतम एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा एवं जय भानुशाली से विशाल कोटियान की शिकायत करते दिखाई देती है। अभिनेत्री ने विशाल के बर्ताव पर नाराजगी व्यक्त की है।

वही सबसे पहले करण से कहा, विशाल ने एक सेब लिया और कहा, तेजा मैं ले रहा हूं। मैं सिर्फ इसलिए मना करती हूं क्योंकि घर के बाकी सदस्यों को पर्याप्त राशन नहीं प्राप्त होता है। वो मुझे सबके सामने विलेन बनाने का प्रयास कर रहा था। ऐसे बता रहा था कि मैं अपना लग्जरी बजट किसी के साथ साझा नहीं करना चाहती हूं। मैं सबके लिए कॉफी, चीज रोटी एवं पिज्जा बनाती हूं। उसका इगो हर्ट हुआ है जब से तुम्हे फर्स्ट रैंक, मुझे सेकंड एवं उसे तीसरा रैंक प्राप्त हुआ है।

तत्पश्चात, तेजस्वी जयभानुशाली से बोलती हैं, "ऐसा कई बार हुआ है कि वो आकर कुछ बोलेंगे तथा चले जाएंगे। तो मैंने कहा, ये आप हमेशा पॉकेट में हाथ डालकर चले जाते हैं। वो वापस आता है और बोलता है कि क्या मैं सबको बताता हूं कि तुम पूरे दिन ह्यूमर के लिए क्या करती हो। मैं काफी रियल हूं। मुझे कोई अटेंशन नहीं चाहिए। विशाल का ह्यूमर काफी गंदा है। जिस प्रकार से वह मजाक करते हैं, उन्हें टेलीविज़न पर नहीं दिखाया जा सकता। वो मुझे बार-बार टच करके तेजू बेबी बोलता है जो मुझे अच्छा नहीं लगता है। उसने कहा, मैं ऐसा कैमरे का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए करता हूं।

बिग बॉस 15: जल्द शादी करना चाहते हैं करण कुंद्रा, शमिता के सामने किया खुलासा

मध्यप्रदेश के लाल ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, पिता करते हैं सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

सृष्टि रोड़े ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, देखकर दीवाने हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -