आज से शुरू हो रही है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग
आज से शुरू हो रही है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग
Share:

कोरोना वायरस के कारण पुरे देश में लॉक डाउन लगाया गया था | जिसके कारण सभी काम ठप हो गए थे | टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी थी, जिसके चलते मुंबई का फिल्मसिटी वीराना सा हो गया था। वहीं धीरे-धीरे सभी सीरियल्स की शूटिंग शुरु होने हो रही है। इसके अलावा बीते हफ्ते ही कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग शुरु हुई है और आज से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  की शूटिंग भी शुरु होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर इस सीरियल में अब दर्शकों को कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। वहीं चलिए जानते है कि सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन के अनुसार आपको इस सीरियल में क्या-क्या बदलाव महसूस होने वाला है? 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक की बेटी कायरा का ट्रैक चल रहा था। वहीं इससे पहले नायरा और कार्तिक अपनी बेटी से मिलते परन्तु  कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। इसके साथ ही 10 साल से छोटे बच्चे सेट पर अलाउड नहीं होंगे। वहीं ऐसे में तन्मय ऋषि और मैज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से कुछ दिन के लिए गायब ही रहने वाले हैं। इसके साथ ही टीवी सीरियल्स के सेट पर बच्चों के साथ-साथ बड़े लोगों को भी आना मना है। वहीं ऐसे में हो सकता है कि अब दादी का ट्रैक भी कुछ दिन के लिए गायब ही रहें।

सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन के मुताबिक अब टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में लोगों को रोमांटिक सीन नहीं देखने को मिलेंगे। कोरोना वायरस से बचने के लिए सेट पर नई गाइडलाइन के अनुसार ही काम करना होगा और ऐसे में इंटीमेट और रोमांटिक सीन नहीं फिल्माए जाएंगे। वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने खुलासा किया था कि लॉकडाउन के बाद इस सीरियल की कहानी में वो बदलाव करने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने ये बात भी कही थी कि जल्द ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

फेडरेशन ने रोक दी इन नौ धारावाहिकों की शूटिंग

इस सीरियल में नजर आ सकती है रुबीना दिलाइक

इशिता गांगुली जल्द निभाएंगी एक साथ 2 किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -