इस सीरियल में नजर आ सकती है रुबीना दिलाइक
इस सीरियल में नजर आ सकती है रुबीना दिलाइक
Share:

काफी लंबे लॉकडाउन के बाद सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन्स के साथ फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है । वहीं ऐसे में स्टार्स भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वह भी शूटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबर आ रही है कि टीवी सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ फेम रुबीना दिलाइक के पास एक अच्छा ऑफर आया है, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। असल में  रुबीना सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली हैं। 

वहीं इससे पहले मां वैष्णो देवी का किरदार एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभा रही थीं जिन्होंने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ऐसे में अब मेकर्स ने नई मां वैष्णो देवी के रूप में रुबीना दिलाइक को चुना है। इसके साथ ही रुबीना भी इस शो की शूटिंग जल्दी शुरू करेंगी जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रुबीना ने इससे जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। वहीं बताते चलें कि रुबीना ने इससे पहले कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं। 

इसके आलावा माइथोलॉजी शो 'देवों के देव महादेव' में भी वह मां सीता के किरदार में नजर आई थीं। इसके लिए फैन्स ने उनकी काफी सराहना की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब रुबीना एक बार फिर नए किरदार में दर्शकों से उनके टीवी स्क्रीन पर मिलने को तैयार हैं। वह मां वैष्णो देवी के किरदार से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीतेंगी बल्कि उनके फैन्स उन्हें इस नए अवतार में देख खुशी से झूम उठेंगे।

डिप्रेशन से संघर्ष कर चुके है बिगबॉस फेम श्रीसंथ

हिना खान ने नूडल्स खाते हुए शेयर किया फोटो

सुरभि ज्योति ने पर्ल, अनीता और रवि की एक फेस स्वैप कोलाज की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -