इशिता गांगुली जल्द निभाएंगी एक साथ 2 किरदार
इशिता गांगुली जल्द निभाएंगी एक साथ 2 किरदार
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल राधा कृष्णा की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. इसके साथ ही शो में महाभारत की स्टोरी दिखाई जाने वाली है. और महाभारत के सबसे मुख्य किरदार द्रौपदी का रोल निभा रही हैं बंगाली गर्ल इशिता गांगुली. वहीं किंशुक वैद्य बनेंगे अर्जुन. वहीं सीरियल राधा कृष्णा में अब महाभारत की कहानी दिखाई देगी. इसके साथ ही धीरे-धीरे महाभारत के किरदार यानी कास्टिंग का पर्दा उठ रहा है. वहीं अब टीवी शूट धीरे-धीरे फिर से शुरू हो रहे हैं, तो ऐसे में राधा कृष्णा की शूटिंग भी अगले सप्ताह से शुरू होने के आसार हैं. एक मीडिया रिपोर्टर  ने पहले ही बता दिया था कि अर्जुन का किरदार किंशुक वैद्य और कर्ण का किरदार मल्हार पंड्या निभाते नजर आएंगे और अब द्रौपदी का किरदार इशिता गांगुली निभाएंगी.

एक मीडिया रिपोर्टर ने जब इशिता से बात की तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया. इशिता ने कहा, 'मैं अभी एक प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही हूं. जब सही समय आएगा तो मैं बता दूंगी और मैं मां वैष्णों देवी शो नहीं छोड़ रही हूं.'वहीं  इशिता ने इस बात पर मुहर ज़रूर लगा दी है कि वो मां वैष्णों देवी नहीं छोड़ रही हैं. इसके साथ ही मालूम हो कि इशिता शो मैं वैष्णों देवी में मां काली का रोल निभा रही हैं.वहीं इशिता गांगुली से पहले कई अभिनेत्री ने द्रौपदी का किरदार निभाया और कितना हिट रहा जानते हैं. वहीं साल 1988 में 'महाभारत' पहली बार दिखाई गई थी. इसके साथ ही पहली बार सीरियल में द्रौपदी का किरदार रूपा गांगुली ने निभाया था. वहीं सीरियल 'श्रीकृष्णा' साल 1993 में प्रसारित हुआ था. 

वहीं इसमें अभिनेत्री फाल्गुनी पारीख ने द्रौपदी का रोल किया. इसके साथ ही फाल्गुनी को भी दर्शकों ने पसंद किया. वहीं साल 1997 में सीरियल 'एक और महाभारत' का प्रसारण किया गया. इसमें अश्विनी कालसेकर ने द्रौपदी का किरदार निभाया. वहीं ये शो दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया. 2001 में प्रसारित सीरियल 'द्रौपदी' में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी ने मुख्य किरदार निभाया. वहीं मृणाल छोटे पर्दे पर कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं साल 2008 में एकता कपूर के सीरियल 'कहानियां हमारे महाभारत की' में अनीता हसनंदानी ने द्रौपदी का किरदार निभाया था. इसमें द्रौपदी का मॉडर्न लुक देखने को मिला था.

डिप्रेशन से संघर्ष कर चुके है बिगबॉस फेम श्रीसंथ

हिना खान ने नूडल्स खाते हुए शेयर किया फोटो

सुरभि ज्योति ने पर्ल, अनीता और रवि की एक फेस स्वैप कोलाज की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -