पति से अलग होने के बाद सिमरन खन्ना ने किया ऐसा पोस्ट
पति से अलग होने के बाद सिमरन खन्ना ने किया ऐसा पोस्ट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सिमरन खन्ना अपने तलाक की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं सिमरन के अपने पति से अलग होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इन दिनों सिमरन खन्ना का हाल भी बहुत अच्छा नहीं है, वो भी तलाक के गम को भुला नहीं पा रही हैं। वहीं सिमरन खन्ना का हालिया सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का सबूत है, जिनमें उनका दुख साफ झलक रहा है। वहीं इंस्टाग्राम पर साझा की गई अपनी स्टोरी में सिमरन ने लिखा है, 'मैंने पूछा एक पल में जान कैसे निकलती है... उसने चलते चलते मेरा हाथ छोड़ दिया। 

इसके साथ ही सिमरन खन्ना की इस पोस्ट में भले ही उन्होंने किसी के नाम का जिक्र न किया हो परन्तु इन लाइनों में उनका दुख साफ दिखाई दे रहा है। वहीं अपने पति से अलग होकर सिमरन जरा भी खुश नहीं हैं। ऐसे में फैंस लगातार सिमरन खन्ना को सोशल मीडिया के जरिए सांत्वना दे रहे हैं। इसके साथी किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि सिमरन खन्ना अपने पति से तलाक ले चुकी हैं। सिमरन खन्ना ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद बॉयफ्रेंड भरत दुदानी से शादी रचाई थी परन्तु दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया है | इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपने गम का इजहार करने के साथ-साथ सिमरन खन्ना ने मीडिया को भी अपने तलाक की वजह बताई है। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए सिमरन खन्ना ने कहा था, 'मेरा भरत दुदानी के साथ तलाक हो गया है। अलग होने के बाद भी मुझे अपने पति से कोई शिकायत नहीं है। वहीं मेरे बेटे की कस्टडी भरत को मिली है परन्तु मैं बीच-बीच में उससे मिल सकती हूं।' वहीं सिमरन खन्ना टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गायत्री गोयनका उर्फ गायु के किरदार में नजर आ चुकी है। इस किरदार की वजह से सिमरन खन्ना को घर-घर में पहचान मिली है। यही वजह है कि फैंस आज भी सिमरन खन्ना को गायु के नाम से बुलाना पसंद करते हैं। इसके अलावा वो 'परमावतार श्रीकृष्ण', 'उड़ान सपनों की' और 'कृष्णाबेन खाकरावाला' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

मां कुंती की आज्ञा का पालन कर पांडव कर देंगे कुछ ऐसा

बैसाखी पर गिद्दा करती नजर आयी नागिन की अदाकारा रश्मि देसाई

ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन कर सकती है हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -