ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन कर सकती है हिमांशी खुराना
ऑनलाइन कॉन्सर्ट का आयोजन कर सकती है हिमांशी खुराना
Share:

आज पूरा देश कोरोना वायरस महामारी के कारण बैसाखी का त्योहार घर के अंदर ही मना रहा है। वहीं बैसाखी के दिन लोगों का मनोरंजन करने के लिए बिग बॉस 13  में नजर आ चुकी हिमांशी खुराना  एक ऑन लाइन कॉन्सर्ट का आयोजन करने वाली हैं। इसके साथ ही इस कॉन्सर्ट के जरिए हिमांशी खुराना फैंस के साथ बैसाखी का त्योहार मनाएंगी। हिमांशी खुराना के अलावा और भी कई पंजाबी सिंगर इस कॉन्सर्ट की शान बढ़ाने वाले हैं। वहीं प्रभ गिल, बी प्राक, बब्बल राय, सारा गुरपाल, युवराज हंस, सुयश राय और गुरनजर जैसे कई सिंगर्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने वाले हैं ताकि बैसाखी के दिन लोगों की शाम फींकी ना पड़ेकोरोना वायरस के चलते इस बार बैसाखी का यह त्योहर काफी सूना-सूना सा है। 

इसके चलते पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट को देखने के बाद फैंस का मूड जरुर अच्छा हो जाएगा। तजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस कॉन्सर्ट का आयोजन मंगलवार को किया जा सकता है  और हैलो ऐप के जरिए फैंस इस लाइव कॉन्सर्ट का पूरा मजा ले पाएंगेइस ऑनलाइन कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए पंजाबी सिंगर बी प्राक ने बताया है कि, 'बैसाखी का त्योहार लोगों की एकता को दिखाता है। वहीं हम सब लोग एक साथ इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं।इसके साथ ही  इस बार कोरोना वायरस के चलते ये जश्न संभव नहीं है। वहीं इस त्योहार को मनाने की जगह लोगों को घर में ही रहना चाहिए ताकि सबको कोरोना वायरस से बचाया जा सके।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिमांशी खुराना की परफॉर्मेंस काफी अहम होने वाली है क्योंकि कुछ समय पहले ही पंजाब की ऐश्वर्या के 2 नए गाने रिलीज हुए हैं।वहीं  जिसमें से म्यूजिक एलबम 'कल्ला सोहना नई' को तो फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसके अलावा इस गाने में हिमांशी खुराना के साथ उनके बॉयफ्रेंड असीम रियाज नजर आए थे। इसके अलावा इस गाने की सफलता के बाद अब फैंस को हिमांशी खुराना के इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट में हिमांशी खुराना के साथ असीम रियाज की जोड़ी नजर नहीं आएगी, जिस कारण उनके फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं।

शहनाज गिल को मिला एक और रिएलिटी शो

पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़ ने शेयर कर दी फोटो

नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -