बैसाखी पर गिद्दा करती नजर आयी नागिन की अदाकारा रश्मि देसाई

टीवी की जानी मानी अदाकारा  रश्मि देसाई भले ही कोरोना वायरस के चलते बाहर न जा सके परन्तु घर पर वह हर पल को खुलकर जी रही हैं। इसके अलावा तभी तो हाल ही में टीवी की इस हसीना को बैसाखी का त्योहार मनाते हुए देखा गया। जहां एक तरफ लोग घर में बोर हो रहे हैं वहीं रश्मि देसाई देसी लुक में अकेले ही जश्न मना रही हैं। इसके साथ ही बैसाखी का जश्न मनाने के लिए रश्मि देसाई ने पंजाबी स्टाइल में सूट कैरी किया है। वहीं जिसके साथ उन्होंने मांगटीका भी लगाया है। इस लुक में रश्मि देसाई एकदम पंजाबी कुड़ी लग रही हैं। इसकी अलावा अपने गार्डन में रश्मि देसाई गिद्दा पाती नजर आई। आपकी जानकारी के लिए बता दें, गिद्दा पंजाब का एक फोक डांस है जो कि बैसाखी के दौरान किया जाता है। 

वहीं डांस करते हुए रश्मि देसाई काफी खुश नजर आ रही है। इसके साथ ही श्मि देसाई इस समय अपने घर पर अकेली हैं। ऐसे में वह काफी बनठनकर बैसाखी के लिए तैयार होती नजर आईं। वहीं बैसाखी के मौके पर रश्मि देसाई शरमाती नजर आई हैं। रश्मि की ये अदाएं फैंस को बहुत लुभा रही है। वहीं तस्वीर में रश्मि देसाई को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनकी निगाहें किसी को ढूंढ़ रही हैं। इसके अलावा अब ये शख्स कौन है ये तो खुद रश्मि देसाई ही बता सकती हैं। वहीं रश्मि देसाई को कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वैसे भी बिग बॉस और नागिन 4 के चलते टीवी की इस हसीना को कहीं घूमने का मौका नहीं मिल पाया था।

 इसके साथ ही अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने एक कविता के जरिए फैंस को बैसाखी की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं रश्मि देसाई ने लिखा है नाचों गाओ और खुशी मनाओ, आयी है बैसाखी, चलो जश्न मनाओ... रखकर सब चिंताओं को एक और, मिलकर गीत खुशी के गाओ मिलकर बैसाखी का त्योहार मनाओ | वहीं रश्मि देसाई के बैसाखी वाले लुक को देखकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच रश्मि देसाई के इस अंदज को देखकर फैंस तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

शहनाज गिल को मिला एक और रिएलिटी शो

पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़ ने शेयर कर दी फोटो

नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -