लॉक डाउन के दौरान इस शख्स से खूब बात कर रही हैं मोहिना कुमारी सिंह
लॉक डाउन के दौरान इस शख्स से खूब बात कर रही हैं मोहिना कुमारी सिंह
Share:

भले ही लोग कोरोना वायरस के खौफ के चलते घरों में बंद हो गए हैं परन्तु सोशल मीडिया के जरिए अपने चहेतो से बात करना बंद नहीं हुआ है। तभी तो सब लोग सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से आसानी से बात कर पा रहे हैं। यहां यदि बात की जाए रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh ) की तो वह भी अपने फैंस और दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं। 

इसके साथ ही इस बात का सबूत मोहिना कुमारी की वो तस्वीरें हैं जिनमें वह अपने दोस्त से बात करती नजर आ रही हैं। वहीं मोहिना कुमारी का ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि, गौरव वधावा (Gaurav Wadhwa) हैं जो कि उनके साथ सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा इन दोनों की दोस्ती फैंस के बीच काफी मशहूर है। वहीं ऐसे में जब ये दोनों दोस्त सोशल मीडिया पर एक साथ लाइव आए तो फैंस खुशी के मारे झूम उठे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान मोहिना कुमारी और गौरव ने फैंस के सवालों के भी जवाब दिए | इसके साथ ही इस दौरान मोहिना कुमारी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उन्होंने ब्लू और व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। वहीं गौरव भी कमाल लग रहे हैं। इन दोनों दोस्तों की खुशी को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, भले ही कोरोना वायरस के चलते दोनों मिल न पा रहे हो परन्तु सोशल मीडिया के जरिए बात करना नहीं भूले हैं। 

अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -