रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर
रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई क्वारनटीन पीरियड में फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. इसके साथ ही वे पुरानी यादें भी ताजा कर रही हैं. वहीं रश्मि ने इंस्टा पर अपने भाई की शादी की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. इसके साथ ही तस्वीर में रश्मि अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी है और वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. इसके साथ ही रश्मि हमेशा की तरह ट्रै़डिशनल अंदाज में खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं ये फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- देखो, मुझे अपने आई क्लाउड बैकअप से क्या मिला. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मेरे दूसरे भाई की शादी के दौरान की ये बड़ी थ्रोबैक फोटो. चलों कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हैं. वहीं अपनी फैमिली के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर मुझे टैग करो. सभी में से कुछ तस्वीरों को मैं मेरी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करूंगी. रश्मि देसाई की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी मां संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं रश्मि क्वारनटीन पीरियड में अपनी मां संग समय बिताकर काफी खुश हैं. 

इसके साथ ही उनका कहना है कि वे अपनी मां और परिवार संग रिश्तों में पड़ी दरार को ठीक करना चाहती थीं. ऐसे में लॉकडाउन में उन्हें अच्छा मौका दिया है. इसके साथ ही क्वारनटीन में सेलेब्स को घर के काम खुद करने पड़ रहे हैं. वहीं घर की सफाई करते हुए और बर्तन धोते हुए सेलेब्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा इस बीच रश्मि देसाई का भी एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वे झाड़ू लगा रही थीं. परन्तु एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. क्योंकि रश्मि देसाई ने झाड़ू लगाते हुए मेकअप किया हुआ था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

ऐसे बीत रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस दिशा वकानी का समय

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शहनाज़ के फैंस पर भड़की देवोलीना

लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा ने किया पुराने दिनों को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -