Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब
Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच आरोप-प्रत्यारोप खत्म ही नहीं हो रहे हैं. इसके साथ ही जबसे बिग बॉस 13 खत्म हुआ है दोनों एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रहे हैं.इसके साथ ही  कुछ दिन पहले पारस ने आकांक्षा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो मेरी एक्स हैं, यही उनकी पहचान है.इसके साथ ही अब पारस छाबड़ा के इस बयान का आकांक्षा पुरी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. वहीं आकांक्षा ने पारस को इंसिक्योर बताते हुए कहा कि वे उनके नाम पर पब्लिसिटी पाना चाहते हैं. वहीं इंडिया फोरम से बातचीत में आकांक्षा ने पारस के कमेंट पर बोलते हुए कहा- पारस इस बात से बहुत इंसिक्योर है कि उन्हें आकांक्षा पुरी का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हेडलाइन बताते हुए कहा- आकांक्षा पुरी के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा उस शो में रावण का रोल करेंगे जिसमें वे पार्वती बनी हैं. इसके साथ ही आकांक्षा का कहना है कि ये हेडलाइन पारस को चुभी है. इसके साथ ही पारस ने न्यूज पोर्टल के एडिटर से भी कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की. वहीं आकांक्षा ने खुलासा किया कि जब पारस को सना खान का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जाता था तब भी पारस को ये पसंद नहीं आता था. वहीं अभी भी वैसा ही हो रहा है. वहीं पारस इस टैग को नहीं ले सकते हैं, इसलिए गुस्सा हैं. वहीं पारस ने ये भी कहा था कि आकांक्षा की खुद की कोई पहचान नहीं है. इसके साथ ही इस पर आकांक्षा ने कहा- ये अजीब है कि मेरी पहचान नहीं है. तब भी पारस लाइमलाइट में आने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आकांक्षा ने पारस को दो टूक जवाब देते हुए कहा- पारस बैक टू बैक दो रियलिटी शोज में गए हैं, परन्तु अभी तक मेरा नाम ले रहे हैं. वहीं वो मेरे नाम की वजह से ही ट्रेंड कर रहे हैं.उन्होंने कहा था- कोई भी उन्हें आकांक्षा पुरी के तौर पर नहीं जानता. इसके साथ ही हर कोई आपको पारस की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से बुलाता है. इसके साथ ही  उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है. वहीं आप तीन साल से एक शो कर रहे हो. लेकिन लोग आपको पारस की एक्स कहकर जान रहे हैं. आप लोगों को मेरी इनकम बताकर मुझे नीचा दिखाना चाहते हो. वहीं ये दिखाना चाहते हो कि तुमने मुझे बनाया है. मैं कुछ नहीं था.

ऐसे बीत रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस दिशा वकानी का समय

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शहनाज़ के फैंस पर भड़की देवोलीना

लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा ने किया पुराने दिनों को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -